Monday 25 December 2017

विदेशी मुद्रा स्केलिंग रणनीति प्रणाली v1 4 भूकंप


एक सरल स्केलिंग रणनीति अनुच्छेद सारांश: एक विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति बनाना एक मुश्किल प्रक्रिया नहीं है आज हम Stochastics सूचक का उपयोग करके एक सरल स्केलिंग रणनीति की समीक्षा करेंगे। ट्रेडर्स जो विदेशी मुद्रा बाजार में स्केपिंग के अवसरों को ध्यान में रखे हुए हैं, उनके निपटान में एक पूर्ण व्यापारिक रणनीति होने से फायदा होगा। चर की संख्या, जो एक रणनीति में जोड़ दी जा सकती है, अमर्यादित है, और स्टैंडबाय पर एक साधारण रणनीति रखने के लिए अक्सर अच्छा होता है। आज हम एक सरल स्टेचैस्टिक रणनीति की समीक्षा करने जा रहे हैं जो विदेशी मुद्रा मुद्रा जोड़े के रुझान को स्केलिंग के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। तो letrsquos शुरू हो गया है किसी भी सफल प्रवृत्ति आधारित रणनीति के व्यापार के लिए पहला कदम इस प्रवृत्ति का पता लगाने है 200 वर्ष एमवीए (सरल मूविंग एवरेज) इस प्रयोजन के लिए सबसे अधिक इस्तेमाल किया जाने वाला उपकरण है। ट्रेडर्स इस सूचक को किसी भी ग्राफ में जोड़ सकते हैं और यह पहचान कर सकते हैं कि कीमत औसत से ऊपर या नीचे है या नहीं। यदि कीमत एमवीए व्यापारियों के ऊपर है तो यह मान सकते हैं कि प्रवृत्ति बढ़ रही है और खरीदना है। नीचे हम 200 मिनट एमवीए के साथ 5 मिनट के एयूडीजेपी चार्ट देख सकते हैं। उपरोक्त सूचनाओं को देखते हुए, व्यापारियों को एयूडीजेपीए खरीदने की प्राप्ति होनी चाहिए, जब तक यह उच्चतर रुख वाला रहा। यदि प्रवृत्ति जारी है, तो उम्मीदें हैं कि मूल्य 200 वर्षों के एमवीए से ऊपर रहेगा और नए हाईस का निर्माण किया जाएगा। 200 एमवीए (वॉकर इंग्लैंड द्वारा बनाई गई चार्ट) के साथ विदेशी मुद्रा ndashAUDJPY जानें। एक बार 200 बार एमवीए का उपयोग करके एक प्रवृत्ति देखी जाती है, और एक व्यापार पूर्वाग्रह स्थापित किया गया है, तो व्यापारियों ने बाजार में प्रवेश करने के लिए एक तकनीकी ट्रिगर की तलाश शुरू कर दी होगी। थरथरानवाला सामान्य विकल्प हैं, और इस सटीक उद्देश्य के लिए एसएसडी (धीमा स्टेचैस्टिक्स) आपके ग्राफ में जोड़ा जा सकता है। नीचे हम AUDJPY 5minute ग्राफ देख सकते हैं, इस बार एसएसडी के साथ जोड़ा गया। चूंकि हमने एक यूट जेपीवाई को पहचानने के बाद एक अपट्रेंड व्यापारियों की खरीददारी की होगी, जब एसएसडी संकेतों की गति को वापस प्रवृत्ति के दिशा में लौटाएगा। यह तब होता है जब ग्रीन के लाइन क्रॉसओवर लाल डी लाइन को एक 20 से अधिक स्तर के नीचे दी जाती है। नीचे आपको एयूडीजेपीवाई पर आजर्सक्वोस ट्रेडिंग से पिछले एसएसडी क्रोससोवर के कई उदाहरण मिलेंगे। नोट करें कि बैलिश क्रोसोवर पर कैसे खरीदी जाने वाली पोजिशनें ही ली जाएंगी क्योंकि अपट्रेंड जारी है। किसी भी बिंदु पर, व्यापारियों को अपट्रेन्ड के रूप में बिक्री पर विचार करना चाहिए। जानें विदेशी मुद्रा ndashAUDJPY amp एसएसडी (वाकर इंग्लैंड द्वारा बनाई गई चार्ट) किसी भी सक्रिय बाजार की रणनीति के साथ, स्केलिंग विदेशी मुद्रा प्रवृत्तियों को जोखिम है यह जानना ज़रूरी है कि रुझान अंततः अंत हो जाएंगे। स्लैपर स्टॉप ऑर्डर को सेट करने के लिए स्थानों के रूप में स्विंग कम या यहां तक ​​कि 200 की अवधि एमवीए का उपयोग कर सकते हैं। ऐसी स्थिति में कि कीमतों में गिरावट और निम्न नीच बनाने शुरू हो जाएंगे, व्यापारियों को किसी भी मौजूदा लंबे पदों से बाहर निकलना और अन्य अवसरों की तलाश करना होगा। --- वाकर इंग्लैंड द्वारा लिखित, ट्रेडिंग प्रशिक्षक वाकर, ईमेल वेन्ग्लैंड डेलिएलएक्स से संपर्क करने के लिए चहचहाना पर मुझे का पालन करें WenglandFX वॉकरसॉवोस ई-मेल वितरण सूची में जोड़ा जाए, यहां क्लिक करें और अपनी ईमेल जानकारी दर्ज करें। विदेशी मुद्रा व्यापार और रणनीति विकास के बारे में और अधिक सीखने में दिलचस्पी विभिन्न प्रकार के व्यापारिक विषयों पर गति बढ़ाने में आपकी मदद करने के लिए निशुल्क लिड्वो उन्नत ट्रेडिंग रोड्स गाइड की एक श्रृंखला के लिए पंजीकरण करें। अपने विदेशी मुद्रा सीखने को जारी रखने के लिए यहां पंजीकृत करें। दैनिक फिक्स विदेशी मुद्रा समाचार और वैश्विक मुद्रा बाजारों को प्रभावित करने वाले प्रवृत्तियों पर तकनीकी विश्लेषण प्रदान करता है। उच्चतर लाभ उठाने के साथ डेट्राडिंग्स - मेरी सिद्ध रणनीति में तेजी से बढ़ रहा है सभी सक्रिय प्रतिभागियों को बहुत धन्यवाद, लेकिन विशेष रूप से उस व्यक्ति के लिए जिसने हमें एक प्रणाली का पालन किया है, इस व्यापार शैली के साथ विस्फोटक पसंदीदा है, यहां आप बड़े अपडेट को ढूंढ सकते हैं जिसमें नियम, चित्र, इंडी और टीपीएल शामिल हैं। मुझे पता है कि नई प्रविष्टि उसके पद पर कूद जाएगी .. लेकिन मेरा सुझाव है कि सही मानसिक दृष्टिकोण प्राप्त करने के लिए आप पूरे थ्रेड़े को पढ़ने के लिए कहें। याद रखो कि कोई भी आप के अलावा, यदि आप ढीले धन के लिए जिम्मेदार है, तो आपको इस शैली और व्यवस्था का व्यापार नहीं करना चाहिए, लेकिन यदि आप अपने जोखिम पर हैं पसंदीदा ने इस तरीके से व्यापार करने के लिए एक बहुत अच्छी व्यवस्था का सुझाव दिया है, आप यहां सभी स्पष्टीकरण पढ़ सकते हैं और कॉन्डोर 666 हमें एक और अच्छी प्रणाली प्रदान की है जो कि इस ट्रेडिंग इंड्रीज को संलग्न करने के लिए और इस व्यापारिक शैली में टीएलएल का इस्तेमाल करता है हाँ, व्यापारिक शैली नहीं प्रणाली। अगर आप कुछ समय निवेश करना चाहते हैं तो मैं आश्वासन देता हूं कि यह अच्छा होगा, लेकिन अगर आपके पास पढ़ने, और समझने का समय नहीं है, तो आप सोच भी नहीं सकते हैं कि आप सभी के लिए कह रहे हैं, आप प्यार कर सकते हैं या नफरत कर सकते हैं, लेकिन कृपया , अगर आपको पसंद नहीं है, तो हमें परेशान न करें दूर जाकर मुझे लगता है कि लोगों को मेरी रणनीति देने का समय है, यह रणनीति बाजार के रुझान में बहुत अच्छी है। मैं जीवन के लिए व्यापार, अब, स्वर्ग और नरक के वर्षों के बाद आखिरकार यह समझ गया कि मेरे लिए क्या काम है: थोड़ी सी पीिप्स, दिन में कई बार, उच्चतर उत्तोलन के साथ। हाँ, मुझे कई वायदा के बारे में पता है, लेकिन यह मेरे लिए काम करता है और रोज़ काम करता है रणनीति एमएम के बारे में नहीं है प्रणाली, लेकिन मैं आपको प्रणाली देगी, भविष्य में। आईडी की तरह आप रणनीति एमएम पर ध्यान केंद्रित करने के लिए क्योंकि इसके साथ कई प्रणालियों की कोशिश की, और इस प्रणाली के साथ सभी रणनीति अच्छी तरह से काम किया है यदि आप कुछ वर्षों से बाजार में हैं, तो आप जानते हैं कि स्क्रैपिंग और डेन्ट्र्रेडिंग एक शानदार खाता बना सकते हैं, लेकिन उच्चतर लाभ उठाने के कारण भी आपको नरक में ले जा सकता है। तो यहाँ से, मैंने बहुत पढ़ाई की, मैं एक प्रणाली की तलाश कर रहा था जो मुझे अच्छे पैसे दे सकता था, और दोहराने के लिए बेहद सरल था। ive ने पाया कि दिन में कई बार छोटे लाभ लेना अच्छा है, बहुत अच्छा है। मेरी रणनीति: 1 लाइट प्रत्येक 1.000 एसएल टीपी 3.3 पिप्स (क्योंकि औसत 0.8 पिप्स कमीशन) को बंद कर देते हैं, इसलिए 2.5 पिप्स नेट। इस एमएम के साथ, बहुत आक्रामक, आप बहुत सारे पीप बना सकते हैं, या केवल 2 टीपी रोज़ के साथ आप केवल 1 महीने में अपने खाते में से 100 बना सकते हैं। आपको केवल एक दिन में यह 2 ट्रेड करना चाहिए, यह संभव है कि आप मेटास्टेशन सिंड्रोम में आते हैं, या ओवरट्रडे 7 मुझे पता है कि आप में से कुछ सोच रहे हैं मुझे पागलपन है, लेकिन मैं आपको रोज़ दिन दिखाएगा, मेरी प्रगति। केवल प्रदर्शित करने के लिए है, इसलिए मैं एक dmeo खाते के साथ खेलेंगे। प्रणाली का इस्तेमाल करने वाला सिस्टम एक अच्छी तरह से मजबूत प्रणाली है, मैं इसे 1 एम और 5 एम समय-सीमा पर उपयोग करता हूं, मैं दूसरे को भी इस प्रवृत्ति को समझने के लिए उपयोग करता हूं। वहाँ 2 एएमए चैनल उच्च, करीब हैं कम, 20 और 144 के साथ ichi kumo के साथ 27.78.156 (1 एम टीएफ पर 3 एम क्यूओ और 5 एम पर 15 एमकुम) की स्थापना के साथ मूल रूप से मैं एमएएस की दिशा में व्यापार लेता हूं, जब मूल्य 20 एएमए चैनल से मिलता है। मैं व्यापार नहीं करता है अगर कुछ emas कुम को छू रहा है मैं कीमत की घड़ी भी देखता हूं, आप कितने वर्ष के बाद जानते हैं, आप मोमबत्ती को देख नहीं सके, भले ही आप चाहते हैं कि यह एक हालिया व्यापार है: शनिवार, 03. 9.2013: सभी सूचक संलग्न हैं, मैं सामान्य तौर पर इसका इस्तेमाल करते हूं, कई लोग बार यह हमारे पक्ष में बदल जाता है पहले पोस्ट में मैंने लिखा था कि आज मैं केवल प्रदर्शन करने के लिए एक डेमो अकाउंट के साथ खेलूंगा एनएफपी है, इसलिए एक असामान्य दिन के व्यापारी, मैं जीएमटी 1 में रहने के दौरान या उसके बाद में व्यापार करने से पहले अभ्यस्त हूं, अक्सर मैं ओ ओ से पहले दिन बंद करता हूं, 2 याद है एक दिन में ट्रेड करता है, और आप चुन सकते हैं कि आप कभी भी पार करना चाहते हैं, मैं यूआरयूएसडी के साथ शुरू कर रहा हूं, अगर कोई मौका नहीं है जो मैं aususd, cable, eurgpy, gbpjpy और अन्य को देखता हूं। सबसे कठिन चीज 2 जीत का व्यापार नहीं है, केवल 2 करना है। आपको अपने 1 स्टॉप आउट, 1002.5 के लिए 40 बार जीतने की जरूरत है। और स्टॉप आउट कुछ भी नहीं है यदि आप एसएल प्रयोग कर रहे हैं, तो आप जिस तरह से पसंद करते हैं आप 2 बार एक दिन में व्यापार करते हैं, यदि आपको 1 स्टॉप आउट मिलता है, तो आपको 20 दिनों के साथ पुनर्प्राप्त करना होगा यदि आप इन 20 दिनों में दो ट्रेडों के साथ रोजाना जीतते हैं तो आप पैसे कैसे कमा सकते हैं चूंकि आप विधि को रोकते हैं, इसका मतलब है कि आप गारंटी नहीं दे रहे होंगे कि परिणाम क्या होगा। मुझे लगता है कि आप साबित करने की कोशिश कर रहे हैं कि आपके पास लगभग 100 सही प्रणाली संकेत हैं, अन्यथा यह लंबे समय तक जीवित नहीं रहेगा। G4265 ऑल टाइम रिटर्न: 128.0

No comments:

Post a Comment