Saturday 23 December 2017

विदेशी मुद्रा फैक्टरी टोकरी व्यापार ईगल्स


बास्केट ट्रेडिंग ईए जुलाई 2009 में शामिल हुए स्थिति: लाइव लम्बी और प्रॉस्पर 3,274 पोस्ट यहां मेरे दो सप्ताह के लिए नए ईए के साथ परीक्षण सेट हैं, सबसे पहले एक 5 टोकरी और लूत .02 के साथ एक टोकरी है। दूसरा एक लूत के साथ 14 जोड़ी की टोकरी है .01 तीसरी स्क्रीन शॉट सिर्फ एक उदाहरण है कि कैसे 2 लंबे ट्रेडों काम कर सकते हैं। चार्ट पर तीर एक संकेतक हैं I का उपयोग करता है कि मैंने ईए नियमों को रखा है इसलिए मैं जल्दी से वापस जांच कर सकता हूं कि अलग-अलग सेटिंग्स ईए के भाग में नहीं हैं और ईए के हिस्से नहीं हैं, इस तरह मैं जांच सकता हूं देखें कि ईए ट्रेडों लेने के लिए सप्ताह के इंतजार के बिना मेरे नियम काम करते हैं। अब हमें जो करना है उसे इंतजार करना और देखना है कि ईए क्या करता है, यदि इस नियम का पालन करता है तो इस हफ्ते क्या करना चाहिए। अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (विस्तार करने के लिए क्लिक करें) अटैचमेंट इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) अधिक संकेतक अधिक भ्रम - केआईएस - मई 2008 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 431 पोस्ट्स अब ऑनलाइन बढ़िया सामान, यह मेरी वीपीएस देखें कि क्या यह मेरे तर्क के अनुसार काम करता है, आश्चर्यजनक कार्य के लिए धन्यवाद ट्रेंड आपका दोस्त है जून 2013 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 136 डाक यहां नए EA के साथ सप्ताह के लिए मेरे दो परीक्षण सेटअप हैं, सबसे पहले एक 5 टोक्यो और लूत .02 के साथ एक टोकरी है। दूसरा एक लूत के साथ 14 जोड़ी की टोकरी है .01 तीसरी स्क्रीन शॉट सिर्फ एक उदाहरण है कि कैसे 2 लंबे ट्रेडों काम कर सकते हैं। चार्ट पर तीर एक संकेतक हैं I का उपयोग करता है कि मैंने ईए नियमों को रखा है इसलिए मैं जल्दी से वापस जांच कर सकता हूं कि अलग-अलग सेटिंग्स ईए के भाग में नहीं हैं और ईए के हिस्से नहीं हैं, इस तरह मैं जांच सकता हूं देखें कि ईए ट्रेडों लेने के लिए सप्ताह के इंतजार के बिना मेरे नियम काम करते हैं। अब हमारे पास है कृपया विक्रेता 9, हम इस प्रणाली के लिए ईए डाउनलोड करने के लिए कब आते हैं, ताकि हम यह भी जांच सकें कि आप अपने घाटे को कम कर देते हैं और अपने लाभ की दौड़ टोक़ टोक़ ईए अपडेट करें: मैंने इस शाम को ईए को बाद में पोस्ट करने का फैसला किया है, मुझे पहले साथ में एक संक्षिप्त जानकारी पृष्ठ है, इसलिए पहली बार शुरू करना आसान होगा। यदि आपके पास अपना अन्य बास्केट फ़ोरम पढ़ना समय है और इसे ईए के चलने में मदद करनी चाहिए। अगर आप इस विचार के साथ परिचित नहीं हैं तो भी टोकरी व्यापार का विचार प्राप्त करने के लिए विदेशी मुद्रा फैक्टरी और अन्य लोगों पर अन्य टोकरी फ़ोरम को पढ़ना और पढ़ें। ईए में इस्तेमाल किए गए विचार अन्य साइटों से इकट्ठे हुए थे और मेरे लिए किसी भी तरह से मूल नहीं हैं, इसलिए मैं उनके लिए श्रेय नहीं लेता है। अधिक संकेतक अधिक भ्रम - केआईएस-बास्केट ईए अपडेट: मैंने इस शाम को ईए को बाद में पोस्ट करने का निर्णय लिया है, मुझे पहली बार एक संक्षिप्त जानकारी पृष्ठ रखा जाना है, इसलिए पहली बार शुरू करना आसान होगा। यदि आपके पास अपना अन्य बास्केट फ़ोरम पढ़ना समय है और इसे ईए के चलने में मदद करनी चाहिए। forexfactoryshowthre। 38post6828538 यह भी सुनिश्चित करें और विदेशी मुद्रा फैक्टरी पर अन्य टोकरीज फ़ोरम और अन्य को बास्केट ट्रेडिंग का विचार प्राप्त करने के लिए पढ़ें यदि आप इस विचार के साथ परिचित नहीं हैं ईए में इस्तेमाल किए गए विचार अन्य साइटों से एकत्र हुए लड़का, इस बार चारों ओर एक अच्छा एक याद किया। ईए टोकरी 5 जोड़ी पर चल रहा है, अभी भी इस व्यापार में 1250 पीप सोफर के साथ होगा। अब जब मेरे पास ईए ऊपर और चल रहा है तो हम देखेंगे कि क्या हम अगले एक को पकड़ सकते हैं। संभवतः इससे पहले कुछ रेंज कार्रवाई दिखाई देगी, हालांकि अगर यह कभी भी ऊपर बंद हो जाती है अटैचमेंट इमेज (बड़ा करने के लिए क्लिक करें) अधिक संकेतक अधिक भ्रम - केआईएस - सदस्यों के इस धागे में पोस्ट करने के लिए कम से कम 0 वाउचर होने चाहिए। 3 व्यापारियों को अब देखा जा रहा है, 1 सदस्य है: फॉरेक्स फॉरेन्ट्रैग एक पंजीकृत ट्रेडमार्क है। बाज़ार ट्रेडिंग जून 2010 की स्थिति में शामिल है: सदस्य 1,447 पोस्ट मैं कुछ वर्षों से व्यापार कर रहा हूं और मुझे लगता है कि मैं अपनी कुछ अंतर्दृष्टि साझा करूँगा। (ट्रेडर्स 101 के लिए सभी क्रेडिट) मैं एक टोकरी व्यापारी हूं, जिसका अर्थ है कि मैं एक समय में 14 जोड़े तक कुछ भी व्यापार करता हूं। अगर 1 जोड़ी ऊपर ले जाती है तो यह अपरिहार्य है कि कम से कम 10 जोड़े भी बढ़ रहे हैं। अधिक जानकारी के लिए T101 धागा पढ़ें। बास्केट एक ऑफलाइन चार्ट में विकसित हुआ है जिसका अर्थ है कि आप एक एकल ऑफ़लाइन चार्ट पर 14 जोड़े देख सकते हैं। (योग) या 8 युगल के रूप में मैं साथ व्यापार करना पसंद करता हूं। मुझे इस पद्धति के साथ 8 जोड़े (लाइव) पर बड़ी सफलता मिली है, ज्यादातर लोग GBPJPY का पालन करते हैं, लेकिन मैं उन सभी का अनुसरण करता हूं जो अच्छे परिणाम के साथ EURUSD है। आप 2 जोड़े चुन सकते हैं, 3 जोड़े या whatevever अपनी फैंसी tickles। पृष्ठ 2 को देखने के लिए देखें कि मैं वर्तमान में इस प्रणाली का कारोबार कैसे कर रहा हूं। ऑफलाइन संकेतक 2 पदों के नीचे आ सकते हैं जून 2010 में शामिल हुए स्थिति: सदस्य 1,447 पोस्ट ओपन 4 GBPJPY चार्ट। एम 5, एम 15, एम 30 और एच 1। (हम GBPJPY का उपयोग करते हैं क्योंकि वे सबसे तेजी से बढ़ते जोड़े हैं और इसलिए ऑफ़लाइन चार्ट को और तेज़ी से अपडेट करते हैं) T101Indi रखें सभी 4 चार्ट पर आपको अपनी स्क्रीन के निचले दाएं किनारे पर एक हरे रंग की कोट टी 101, एम 5-रननिंग सॉट मिलेगी। इस रूप में सेटिंग्स को छोड़ दें Quotbasketquot डिफ़ॉल्ट रूप से 8 जोड़े सेट है जोड़े दर्शाए गए हैं: GBPUSD, EURUSD, AUDUSD, NZDUSD, GBPJPY, EURJPY, AUDJPY amp NZDJPY। फ़ाइल जीटी ओपन ऑफ़लाइन चुनें और टी 101 एम 5, एम 15, एम 30 और एच 1 को खोलें N. B. अगर आप अपना पीसी बंद कर देते हैं और इसे बाद में पुनः आरंभ करते हैं तो आपके पास कुछ लापता मोमबत्तियां हैं, आतंक न सिर्फ टी 101 इंडी को पुनः लोड करें और फिर यह ऑफ़लाइन चार्ट को अपडेट करेगा। एच 1 चार्ट पर सिडसवी 3 इंडी के सभी चार ऑफ़लाइन चार्टों पर स्टोक कैंडलस डॉन इंडी लोड करें इसके अलावा इन इंडीस की सेटिंग्स को भी छोड़ दें जैसा है (आप ऑफ़लाइन चार्ट पर कोई संकेतक रख सकते हैं) यदि रुझान रेखाएं एच 1 से पार हो जाए, तो जांच लें कि एम 5 समझौते में है और यह कि EURUSD H1 भी एक ही दिशा में चल रहा है। मैंने संकेतक और साथ ही ट्रेडहेडबुक -8 पीयर और ट्रेड हेडजेल 8 पीयर को संलग्न किया है जो 8 जोड़ी ट्रेड खोलने के लिए उपयोग की गई स्क्रिप्ट हैं। मैं अपने ट्रेडों को बंद करने के लिए इमरजेंसी क्लोज़ सभी स्क्रिप्ट का उपयोग करता हूं कृपया डेमो पर पहले अभ्यास करें।

No comments:

Post a Comment