Friday 8 December 2017

अच्छा विदेशी मुद्रा रणनीतियों


यहाँ शीर्ष विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियों - ईमानदारी से वाणिज्यिक सदस्य अगस्त 2012 313 डाक में शामिल हैं मैं इस मंच की शक्ति में विश्वास हमारे व्यापार जीवन को बेहतर और बदतर करने के लिए बदलने के लिए ऐसे लोग हैं जो एक बेहतर व्यापारी बनने में हमारी सहायता करने के लिए अपने दिल और आत्माएं डालते हैं। ऐसे ट्रोलर्स, नाय सैपर, झूठे गुरु, शत्रु, ऊंचे एम्प और अनजान हैं, जो जानबूझकर या गलती से हमें भटकते हैं। यह जंक से मणि को अलग करने के लिए पूरी तरह से हमारे पर निर्भर करता है। मैं कहता हूं कि सकारात्मक पक्ष पर ध्यान केंद्रित करने और हर किसी के पक्ष में, विशेष रूप से शुरुआती, इस मामले में उन्हें लाभदायक व्यापार के लिए सही दिशा में इंगित करके। यह इस धागे का एकमात्र उद्देश्य है। मैं सभी लाभदायक व्यापारियों को अपनी सामान्य पद्धति के बारे में केवल साझा करने के लिए आमंत्रित करना चाहता हूं। हर किसी को इस तथ्य का सम्मान करना चाहिए कि हर लाभदायक व्यापारी को अपने किनारे को अपने गुप्त रखने का अधिकार है, जब तक कि वे अपनी स्वतंत्रता से इसे साझा करने के लिए पर्याप्त उदार न हों। इसलिए कृपया उनको मत पूछो जो अपनी लाभप्रद पद्धति को अपनी रणनीतियों का कोई विवरण साझा करते हैं। और यह धागा दूसरों के व्यापार के रास्ते पर हमला करने या उपहास करने का बहाना नहीं है। यदि यह उनके लिए लाभदायक है, तो उन्हें आपके सत्यापन की आवश्यकता नहीं है। और उपहास जो सचमुच सच साबित हो जाता है, अपने आप पर बुरी तरह प्रभावित होता है। तो बीमार गेंद रोलिंग शुरू करते हैं और यहां मेरे अपने निष्कर्ष निकलते हैं: Ive पर्याप्त समय के लिए विदेशी मुद्रा व्यापार कर रहा हूँ। मैं व्यापार पर और बंद डेमोइंग और लाइव ट्रेडिंग लेकिन मेरा अध्ययन बहुत आगे जाता है और कभी भी बंद नहीं होता मुझे विदेशी मुद्रा पसंद है जैसे किसी व्यक्ति को रुबिक क्यूब को सुलझाने में प्यार में पड़ जाता है यह हल करने के लिए निर्धारित एक भव्य पहेली आईएम है और विदेशी मुद्रा का अध्ययन करने के अपने वर्षों से, मैं वहां लाखों रणनीतियों के बाहर निम्नलिखित सामान्य रणनीतियों के लिए ज़मानती हूं। प्रत्येक श्रेणी में हमेशा भिन्नताएं होती हैं लेकिन मुझे लगता है कि ये विदेशी मुद्रा रणनीतियों की श्रेणियां हैं: 1) प्राइस एक्शन ट्रेडिंग प्राइस राजा है और आपका पंपल सीधे आपके संकेतकों द्वारा प्रभावित नहीं है, लेकिन अकेले कीमत यह लगभग नग्न व्यापार कर रहा है और मूल्य निर्धारण का उपयोग पूरी तरह प्रवेश और निकास निर्धारित करने के लिए करता है। पीए व्यापारी एक प्रमुख सूचक के रूप में मूल्य का उपयोग करते हैं इस व्यापार का आधार यह है कि मूल्य पैटर्न खुद को दोहराते हैं क्योंकि मानव व्यवहार को दोहराया जाता है पीए व्यापारियों के लिए, कुछ भी जो चार्ट के मूल्य पर नजर रखता है, उनके व्यापार के लिए हानिकारक है। यही कारण है कि वे कभी भी ऐसे संकेतों का उपयोग नहीं करेंगे जैसे कि हेकेन ऐशी, 3 लाइन ब्रेक, या कुछ और जो कि कीमत के दृश्य को अध्यारोपित करते हैं पीए व्यापारियों के लिए, मूल्य ही एकमात्र तरीका है जो आप बाजार के आंदोलन को समझ सकते हैं। 2) ट्रेंड ट्रेडिंग इस ट्रेडिंग का आधार यह है कि ऐतिहासिक रूप से अक्सर एक प्रवृत्ति में कीमत बढ़ जाती है। विदेशी मुद्रा बाजार में केवल 3 बुनियादी आंदोलनों हैं: यूटेट्रेंड, डाउनट्रेन्ड, और बग़ल में जब कीमतें बढ़ रही हैं या नीचे चल रही है, तो रुझान ट्रेडर्स लाभ लेते हैं, लेकिन जब कीमत स्थिर हो जाती है या समेकित हो जाती है चार्ट पर दिखाई देने वाले शोर से छुटकारा पाने के लिए वे प्रवर्तक संकेतकों पर भारी निर्भर करते हैं। किसी भी संकेतक जो वास्तविक कीमत को कवर करेंगे और केवल कीमत की सामान्य दिशा देता है प्रवृत्ति व्यापारियों के बाद अत्यधिक मांग है। लेकिन सभी प्रवृत्ति संकेतक संकेतक ठोके रहे हैं और उन रुझान संकेतक जो किसी भी तरह की गणना से भविष्य की भविष्यवाणी करने की कोशिश करते हैं, उन्हें लगातार लाभ प्राप्त नहीं होता है। 3) ब्रेकआउट समर्थन और प्रतिरोधस्पष्ट, मांग और वॉल्यूम ट्रेडिंग इस व्यापार का आधार यह है कि ऐतिहासिक रूप से अक्सर एक समेकन अवधि से बाहर निकल जाता है, या कुछ स्तरों से बाहर निकल जाता है दोनों बीओ और एसएमपीआर व्यापारियों का मानना ​​है कि कुछ कीमतों के क्षेत्र में जहां मूल्य या तो टूट जाएगा या उछाल होगा। बीओ व्यापारियों ने समेकन अवधि के किनारों पर अपनी स्थिति को आगे बढ़ा कर इसका लाभ उठाया है। एसएमपीआर व्यापारियों ने इस बात का लाभ कुछ स्तरों पर कीमत पर प्रतिक्रिया से करते हुए खाते को संभवतः अधिभार और ओवरस्टेल्ड क्षेत्रों में लेते हुए किया। वे आपूर्ति, मांग और मात्रा की समझ के बारे में बहुत अधिक निर्भर करते हैं, जो समेकन एसएमपी स्तर का कारण बनता है, क्या संकेत हैं जब breakoutbounce होने वाला है, और किस दिशा में breakoutbounce होगा वे पुष्टि के रूप में सीमित संख्या में संकेतक का उपयोग करते हैं क्योंकि वे मुख्य रूप से समझदारी से व्यापार करते हैं। 4) अंतरण व्यापार इस व्यापार का आधार यह है कि ओसीसिलेटिंग संकेतक की आवाज़ अक्सर वास्तविक मूल्य आंदोलन का पालन नहीं करते हैं। मूल्य उच्च चोटियों को बना सकते हैं, जबकि संकेतक निम्न चोटियों को बना रहे हैं। ये असंगतियां अक्सर अच्छे व्यापार संकेतों के लिए आगे बढ़ती हैं विचलन व्यापारियों ने संकेतकों के इस्तेमाल पर भारी निर्भर करते हुए एक व्यापार में प्रवेश करने और बाहर निकलने का अपना मुख्य निर्णय लिया है। वे लगातार बेहतर संकेतक की तलाश कर रहे हैं जो सटीक विचलन और छिपे हुए विचलन प्रदर्शित करते हैं। जोड़े गए पुष्टिकरण के रूप में वे कई ओसील्टिंग संकेतक का उपयोग करते हैं 5) बास्केट ट्रेडिंग इस व्यापार का आधार यह है कि मुद्रा जोड़े के बीच व्यापार-योग्य सहसंबंध हैं। ये सहसंबंध 100 अनुरूप नहीं हैं, लेकिन जब कुछ जोड़े एक दिशा में आगे बढ़ते हैं, तो जुड़े जोड़े अक्सर आम तौर पर पालन करते हैं। वे कई मुद्राओं में प्रवृत्ति व्यापार को लागू कर रहे हैं तो टोकरी व्यापारी व्यापारियों रहे हैं। वे एक बार में एक से अधिक चार्ट देखते हैं और कई इनपुट के आधार पर निर्णय लेते हैं वे एक ही मुद्रा या एक से अधिक मुद्राओं को एक साथ व्यापार कर सकते हैं उनकी सबसे बड़ी चुनौती समझ रही है जब परंपरागत रूप से संबंधित जोड़े एकजुट हो जाते हैं। प्रवृत्ति व्यापारियों की तरह, वे कई मुद्रा जोड़े की प्रवृत्ति को निर्धारित करने के लिए अक्सर ठंड संकेतक का उपयोग करते हैं और कभी-कभी जब उन्हें महसूस होता है कि सभी संबद्ध जोड़े एक दिशा में आगे बढ़ रहे हैं तो इसे पाने के लिए देर हो गई है क्योंकि जोड़े अपने तरीके फिर से चले गए हैं ) कॉम्बो ट्रेडिंग यह जैक-ऑल-ट्रेड ट्रेडर्स है। वे जो कुछ भी काम करते हैं वे मिलते हैं। वे अक्सर जानकारी अधिभार और विश्लेषण पक्षाघात से पीड़ित हैं क्योंकि विभिन्न तरीकों से उन्हें विवादित संकेत दे रहे हैं व्यापार के इस प्रकार के लिए जरूरी ध्यान केंद्रित करना और शुरुआती के लिए करना कठिन है। इन व्यापारियों ने अपनी बढ़त पाई है और रोबोट का इस्तेमाल करके अपने ट्रेडों को करने के लिए अपनी रणनीतियों को स्वचालित किया है। यह अभी भी मानवीय हस्तक्षेप और निगरानी की आवश्यकता है। मुझे अभी तक एक रोबोट मिलना है जो हर समय काम करता है और लगातार लाभदायक है। तो मेरे खुद के निष्कर्षों यह कोई व्यापक सूची नहीं है और यह चर्चा के लिए खुला है। और निश्चित रूप से सीमाएं अक्सर ओवरलैप होती हैं, इसलिए अधिकांश समय लोग अपने स्वयं के किनारे को खोजने के लिए पर्याप्त तरीके को संयोजित करते हैं मुझे अन्य अच्छी तरह से ज्ञात रणनीतियों को लगातार लाभदायक नहीं मिला: मर्टिंगेल, ग्रिड प्रणाली, हेज सिस्टम, आदि। आर्बिट्रेज, हालांकि जोखिम मुक्त, काफी उन्नत है और ज्यादातर खुदरा व्यापारियों के लिए सुलभ नहीं हो सकता है। मैं आपको सभी को अपनी सामान्य पद्धति को साझा करने के लिए प्रोत्साहित करता हूं, व्यापार हर किसी के लिए आसान बनाता है, और विश्व में एफएफ को सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा मंच बनाती है। वाणिज्यिक सदस्य अगस्त 2012 में शामिल हुए 313 पदों Samer1907: आप कुछ सफल कॉम्बो व्यापारियों में से एक हैं, और कोई नुकसान नहीं के साथ व्यापार काफी अनसुना है। अच्छी तरह से किया और बधाई Kanzler: मैं डाल हर श्रेणी एक सामान्यीकरण है। प्रत्येक वर्ग के अंदर रणनीतियों के लाखों भिन्नताएं हैं, श्रेणियों के बीच अकेले चलो अलग-अलग सेटिंग्स और संयोजनों के साथ कई संकेतक आपको एक अंतहीन रणनीतियों देंगे। वे 5 केवल स्वयं के व्यापारिक प्रणाली बनाने के लिए किसी के लिए बिल्डिंग ब्लॉक हैं और वास्तव में, वे अक्सर ओवरलैप करते हैं। अगर मैंने उस पोस्ट को पढ़ना शुरू कर दिया होता, तो मुझे शायद वह विकल्प चुना गया जो मुझे समय और ऊर्जा की सारी रणनीतियों पर शोध करने के बजाय मुझे पसंद करता है जो वहां उपलब्ध हैं। और हाँ, कीमत कार्रवाई उन रणनीतियों में से एक है जो बहुत ही व्यक्तिपरक है। हर कोई अपने स्वयं के चार्ट के दर्शन को विकसित करता है और चीजों को अलग तरीके से देखता है। नाइटस्टोकर: आप बिल्कुल सही हैं मैं सिर्फ व्यापार का एक आयामी भाग को संबोधित कर रहा हूं। एक व्यापार प्रणाली में हमेशा 3 खंभे रहना चाहिए: विधि, मानसिकता, और धन प्रबंधन। और वे सभी मूल्य के बराबर हैं जब पाठ्यपुस्तकें कहती हैं कि एक खंभा दूसरे से ज्यादा महत्वपूर्ण है, तो मैं उससे नफरत करता हूं। बकवास। belva-fx: Ive Smalfi विधि के बारे में और अधिक खोज करने की कोशिश की लेकिन इसके बारे में नेट पर इसके बारे में अधिक जानकारी नहीं है, अन्य के अलावा यह एक इतालवी गणितीय दैनिक समय सीमा व्यापार प्रणाली है। क्या उनके पास एक आधिकारिक वेबसाइट है जो व्यवस्था को दिसंबर 2012 में शामिल करती है स्थिति: मूल्य कार्रवाई व्यापारी 127 डाक मैं इस मंच की शक्ति में विश्वास करता हूं कि हमारे व्यापारिक जीवन को बेहतर और बदतर में बदलने के लिए। ऐसे लोग हैं जो एक बेहतर व्यापारी बनने में हमारी सहायता करने के लिए अपने दिल और आत्माएं डालते हैं। ऐसे ट्रोलर्स, नाय सैपर, झूठे गुरु, शत्रु, ऊंचे एम्प और अनजान हैं, जो जानबूझकर या गलती से हमें भटकते हैं। यह जंक से मणि को अलग करने के लिए पूरी तरह से हमारे पर निर्भर करता है। मैं कहता हूं कि सकारात्मक पक्ष पर ध्यान केंद्रित करने और हर किसी के पक्ष में, विशेष रूप से शुरुआती, इस मामले में उन्हें लाभदायक व्यापार के लिए सही दिशा में इंगित करके। यह एकमात्र उद्देश्य है बहुत अच्छा पोस्ट ज्यादातर मेरे ट्रेडों के लिए कॉम्बो ट्रेडिंग का उपयोग करते हैं रणनीति के एक अच्छी तरह से सोचा सूची, इशाना, अच्छी तरह से किया मैं जो करता हूं, (सब कुछ करने की कोशिश करने के बाद), मैं कई जोड़ों और व्यापार को देखता हूं जो भी मुझे लगता है कि आगे बढ़ रहा है। उदाहरण के लिए: (यूरयूएसडी एक्स यूएसडीजीपी युरजी)। तो अगर यूरो बढ़ता जा रहा है और डॉलर की कीमत नीचे जा रही है, तो मैं यूरोयैन का व्यापार नहीं करता। यह तब होता है जब यूरो और डॉलर में एक ही दिशा में जा रहे हैं कि मैं यूरोयैन का व्यापार करेगा क्योंकि मुझे दोनों आंदोलनों का लाभ मिल रहा है। इसके अलावा, जब कहते हैं, यूरो ऊपर ले जाया गया है, जीबीपी बढ़ गया है, लेकिन ऑडी उच्च का पालन करने से मना कर दिया। मैं यूरो और पाउंड का इंतजार कम करने के लिए शुरू करना होगा, और फिर मैं कम AUD होगा। तो यह पूरे दिन के दौरान अलग-अलग जोड़े के बीच का संबंध है, जिसे मैं बारीकी से पालन करता हूं। मेरा लक्ष्य हाथों की स्थितियों की पहचान करना है, देखें कि क्या चल रहा है और तदनुसार व्यापार करें। मार्केट या तो एक रेंज प्ले या सैशन के लिए एक ट्रेंड प्ले होगा, ब्रेकआउट हमेशा स्वागत है, इसलिए नकली हैं और विपरीत दिशा में पीछे हो रहे हैं। जब मैं कट और स्विच करता हूँ और एक बंडल बना देता हूं अच्छा, मैं इस प्रकार के व्यापार से संबंधित हो सकता हूं। quotcut और switchquot - जो कुछ अभ्यास लेता है लेकिन यह इस प्रकार के व्यापार के लिए आवश्यक है जब मैं गलत साबित हो रहा हूं, तो उद्धृत करें और फिर से पीछे चलना मुश्किल काम है, लेकिन यह अक्सर जाने का सही तरीका है। नहीं, मैं हूँ। एक वाणिज्यिक उपयोगकर्ता नहीं वाणिज्यिक उपयोगकर्ता ऐसा कोई है जो कुछ बेचने का प्रयास करता है। मैं कुछ भी बेचने की कोशिश नहीं कर रहा हूँ दरअसल, यह बिक्री के लिए है कि एक उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए यहाँ नियमों के खिलाफ है। इसे एक से अधिक बार साफ़ करना स्पष्ट रूप से गैरकानूनी है। मेरा मानना ​​है कि इस मंच की शक्ति हमारे व्यापारिक जीवन को बेहतर और बदतर करने के लिए बदलने के लिए है। ऐसे लोग हैं जो एक बेहतर व्यापारी बनने में हमारी सहायता करने के लिए अपने दिल और आत्माएं डालते हैं। ऐसे ट्रोलर्स, नाय सैपर, झूठे गुरु, शत्रु, ऊंचे एम्प और अनजान हैं, जो जानबूझकर या गलती से हमें भटकते हैं। यह जंक से मणि को अलग करने के लिए पूरी तरह से हमारे पर निर्भर करता है। मैं कहता हूं कि सकारात्मक पक्ष पर ध्यान केंद्रित करने और हर किसी के पक्ष में, विशेष रूप से शुरुआती, इस मामले में उन्हें लाभदायक व्यापार के लिए सही दिशा में इंगित करके। यह एकमात्र उद्देश्य है मैं व्यापार में नया हूँ और अब लाइव होने से पहले एक डेमो का उपयोग कर रहा हूं। मुझे लगता है कि जब मैं एक जोड़ी खरीदने की कोशिश करता हूं, तो दो विकल्प हैं: 1. मूल्य 2. पिप्स क्या आप कृपया मुझे बता सकते हैं कि कीमत या पीप विकल्पों के माध्यम से खरीद के बीच अंतर क्या है आप एक पीईपी पर डेमो व्यापार क्या हैं एक उपकरण में एक बिंदु चाल तो अगर यूरेश का स्तर 1.2 9 00 से बढ़कर 1.2 9 10 हो गया तो यह 10pips बढ़ गया है यदि आप कीमत देखने के लिए चुनते हैं, तो पीईपी संख्या में बढ़ोतरी बढ़ जाती है जिससे आपको प्रति पीईपी कितना पैसा मिल रहा है। उदाहरण के लिए - आप 3 प्रति पीईपी व्यापार कर रहे हैं। अगर स्तर 1.2 9 00 से 1.2 9 10 तक जाता है तो आप देखेंगे कि आपका मूल्य परिणाम 30 हो गया है। यदि आप मूल्य पर गौर करते हैं तो आप व्यापार के साथ अधिक भावनात्मक रूप से शामिल हो सकते हैं (खराब बात) अगर आप केवल पीआईपी को देखते हैं आपने मुझे पीप के बारे में स्पष्ट कर दिया है, बहुत बहुत धन्यवाद। मैंने Google के माध्यम से pips पर समझने की कोशिश की, लेकिन जैसा कि आपने यहां व्यक्त किया है, उतना स्पष्ट नहीं है। मेरे पास ओंडा एफएक्स से डेमो है ओंडा पर ट्रेड प्रैक्टिक्ट तो मेरे मंच का नाम क्या है यह मुझे भी साफ़ करें आपने मुझे पीप के बारे में स्पष्ट कर दिया है, बहुत बहुत धन्यवाद। मैंने Google के माध्यम से pips पर समझने की कोशिश की, लेकिन जैसा कि आपने यहां व्यक्त किया है, उतना स्पष्ट नहीं है। मेरे पास कोडा एफएक्स पर डेमो है ओंडा पर ट्रेड प्रैक्टिक्ट तो मेरे मंच का नाम क्या है यह मुझे भी साफ़ करें मैं खुश हूँ कि आप समझते हो। ऐसा लगता है कि आप कस्टम प्रैक्टफिक्स गेम नामक एक कस्टम बनाया ओंडा प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं। यह आपका मंच है हालांकि आप यहां अधिकांश व्यापारियों को एमटी 4 - मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करेंगे। या हालिया अपडेट में मेटाट्रेडर 5। यह एक और मंच है जो सभी दलालों आप के माध्यम से व्यापार करने की अनुमति देते हैं। तो आप एमटी 4 पर चार्ट्स को देख सकते हैं और अपने अंदर एक व्यापार के साथ माउस के एक क्लिक के साथ व्यापार कर सकते हैं, जिसमें आप ओंडाअल्परी एफएक्ससीएम या किसी अन्य दलाल के साथ रहते हैं। तो आप एफएक्सगेम पर सीख सकते हैं लेकिन मुझे पता नहीं है कि यह एक उन्नत उपयोगकर्ता के लिए क्या पसंद है - लेकिन आपको भविष्य में किसी भी समय एमटी 4 को बदलने की आवश्यकता हो सकती है ताकि वह अपने कई लोकप्रिय और अनूठे संकेतकों का उपयोग कर सकें जो कि एफएक्सगेम नहीं है। हालांकि यदि आप बहुत नए हैं और जैसे ही आप मूल बातें सीखते हैं तो कुछ महीनों तक इसके साथ एफएक्सगेम रहें। आपको बेबीपीप में जाना चाहिए और स्कूल के पन्नों को पढ़ना शुरू करना चाहिए। उनके पास संभवत: विदेशी मुद्रा की सबसे तार्किक और स्पष्ट परिचय है जो आप नेट पर पाएंगे। का आनंद लें। मैं खुश हूँ कि आप समझते हो। ऐसा लगता है कि आप कस्टम प्रैक्टफिक्स गेम नामक एक कस्टम बनाया ओंडा प्लेटफॉर्म का उपयोग कर रहे हैं। यह आपका मंच है हालांकि आप यहां अधिकांश व्यापारियों को एमटी 4 - मेटाट्रेडर 4 का उपयोग करेंगे। या हालिया अपडेट में मेटाट्रेडर 5। यह एक और मंच है जो सभी दलालों आप के माध्यम से व्यापार करने की अनुमति देते हैं। तो आप एमटी 4 पर चार्ट्स को देख सकते हैं और अपने अंदर एक व्यापार के साथ माउस के एक क्लिक के साथ व्यापार कर सकते हैं, जिसमें आप ओंडाएलिपरफ़एक्ससीएम या किसी अन्य दलाल के साथ रहते हैं। तो आप fxGame पर सीख सकते हैं लेकिन मैं नहीं जानता कि यह एक उन्नत उपयोगकर्ता के लिए कैसा है - लेकिन आप शायद धन्यवाद। मैंने बेबीपिप स्कूल पन्नों को देखा है। हां, वे बहुत ही प्रारंभिक स्तर से ऊपर की ओर पढ़ रहे हैं हमारे लिए अच्छा। समाचार का आदान-प्रदान - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियां अब तक हमने अनेक विदेशी मुद्रा आदान-प्रदान तकनीकों की जांच की है, जो हमें एक विस्तृत श्रेणी के अंकों से मूल्य गतिविधि को तोड़ने की अनुमति देते हैं। ये तकनीकों हमें तकनीकी प्रदान करती हैं, फिर भी एक तत्व निर्भरता संभवतः तकनीकीयों का बड़ा हिस्सा महत्वहीन हो सकता है और व्यापार क्षेत्र को केवल इसके चारों ओर लेता है। अलग-अलग राष्ट्रों को छोड़ने वाले विशाल घोषणाएं या समाचार व्यापार क्षेत्र को प्रभावित कर सकते हैं, जिससे हमारी सभी जांच बेकार हो सकती है। 2015 में मेजरों का आदान-प्रदान करना - विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियाँ तिमाही या किसी अन्य वर्ष के पहले, केंद्रीय और विशेष दृष्टिकोण दोनों पर शुरू होने से पहले, बहुत सटोरियों, समर्थन और लाभ भंडार और महान डीलरों ने समय से पहले व्यवस्था और प्रक्रियाएं रखी थीं। इसलिए हम 2015 से आगे के समय की भावना बनाने की प्रक्रिया का प्रस्ताव कर रहे हैं। मुझे लगता है कि विचार करने के लिए कई घटक हैं जो कि मौद्रिक और विशेष रूप से नकद विज्ञापन को प्रभावित कर सकते हैं, उनमें से कुछ उम्मीद कर सकते हैं, संघर्षों के समान, सामान्य फ़िक्रॉस और इतने पर। फिर भी, हमें अपने आप को स्थापित करने की आवश्यकता है और साथ ही हमारे लिए जो कुछ भी सुलभ है उससे उम्मीद की जा सकती है। मार्केट सेंटीमेंट का आदान-प्रदान - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ बाजार का अनुमान व्यवसाय क्षेत्र की ताकत है सभी दलालों, छोटे या विशाल, विदेशी मुद्रा बाजार का आदान प्रदान करते समय एक निष्कर्ष है कुछ तेजी से हो सकते हैं और कुछ मंदी बन सकते हैं। व्यापार क्षेत्र के तिरछा अपने निष्कर्षों में से हर एक समेकित है, यहां तक ​​कि आपकी मौके पर भी जो आप का आदान-प्रदान कर रहे हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति विदेशी मुद्रा व्यापार क्षेत्र असाधारण अप्रत्याशित हो सकता है। हो सकता है कि ऐसा हो, हम कुछ आदान-प्रदान तकनीकों के साथ समर्थन करने के लिए अस्थिरता को बदल सकते हैं, उदाहरण के लिए, लक्ष्य बढ़ाने, कम प्रभाव, पोर्टफोलियो बढ़ाने, खतरा कम से कम करना और इसी तरह आर्बिट्रेज - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ पुराने समय से आर्बिट्रेज हो रहा है आर्बिट्रेज एक सिद्धांत को अधिक से अधिक डिग्री तक पहुंचाता है, जहां किसी व्यक्ति को व्यापार क्षेत्र से लाभकारी पहलुओं का फायदा उठाना पड़ता है और उसी उपकरण के वैल के विरोधाभासों का फायदा उसी व्यवसाय क्षेत्र या विभिन्न बाजारों पर होता है। सही परिस्थितियों को ढूँढना और मध्यस्थता प्रणाली को लागू करना इस तथ्य के प्रकाश में मुश्किल है कि हर कोई लाभ लेने के लिए एक विशिष्ट लक्ष्य के साथ व्यापार क्षेत्र में उस छोटे भागने के लिए खोज कर रहा है। उचित मूल्य - व्यापारिक मुद्राओं का एक कुशल तरीका - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ उचित मूल्य पद्धति दर्शाती है कि दो अर्थव्यवस्थाओं में से एक को बेला जैसा फिट होता है। आप संपूर्ण अर्थव्यवस्था के निष्पादन को देखने के लिए अर्थव्यवस्था के प्रत्येक विभाजन का मूल्यांकन और मापते हैं। फिबोनैकी संकेतक - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ 039 फिबोनाची मार्कर039 विदेशी मुद्रा आदान प्रदान तकनीक सबसे समझदार और नियमित रूप से उपयोग किए जाने वाले लंबे समय तक चलने वाले विदेशी मुद्रा विनिमय प्रक्रियाओं में एक असाधारण है। यह रणनीति उस पर निर्भर करती है जो एक उद्धरण के रूप में जाना जाता है और पूरी तरह से यह देखता है कि हम कैसे और अधिक केंद्रीय विचार 039 के पैटर्न 0 9 के बारे में बात कर सकते हैं। जब हम हर मूल्य में स्वतंत्र परिवर्तन पर गड़बड़ी लेते हैं, तो उन्हें स्पष्ट करना और एक उदाहरण की खोज करना मुश्किल है क्योंकि उनमें से बहुत मोटे हिस्से हैं फ्लैट स्तर - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ फ्लैट स्तर विदेशी मुद्रा आदान प्रदान में सबसे सरल विचारों में से एक है, लेकिन फिर एक अत्यंत उपयोगी विदेशी मुद्रा आदान प्रदान प्रक्रिया है। फ्लैट स्तर सबसे अधिक विदेशी मुद्रा आदान-प्रदान तकनीकों में प्रिंसिपल हैं और ग्राफ़ को विदारक बनाने में हमारी सहायता करते हैं, लेकिन इसी तरह अलग तरीकों के लिए उपयोग करने के बजाय डिवाइस के बजाय एक पद्धति के रूप में इसका उपयोग किया जा सकता है। विशिष्टता - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ दलालों और आवश्यक उपकरणों से जुड़ी धन संबंधी उपकरणों के जांचकर्ताओं, विभिन्न मार्करों का उपयोग करने के लिए एक विशिष्ट साधन की लागत के बगल में क्या हो सकता है, यह समझने के लिए उपयोग करते हैं। ये संकेतक डिजाइनों को समझने के लिए एक सरल तकनीक प्रदान करते हैं और जिस तरह से लागत आगे बढ़ती जाएगी इन बिंदुओं का उपयोग ऐसी बात है जो विदेशी मुद्रा संकेतों को बोधगम्य बनाता है क्योंकि वे मान गतिविधि की एक निरंतर जांच को ध्यान में रखते हैं और हमारे विशेषज्ञों का यहां पर एफएक्सएमएल ने उन सभी समय का उपयोग किया है। मोमबत्ती - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ मोमबत्ती ग्राफ खुदरा व्यापारी और वित्तीय विशेषज्ञों द्वारा उपयोग की जाने वाली सबसे प्रसिद्ध रूपरेखा हैं रूपरेखाओं के विभिन्न प्रकार हैं, उदाहरण के लिए, लाइन ग्राफ़, बार आरेख और आगे। फिर भी वे don039t मोमबत्तियों करते हैं जैसे पिछले मूल्य गतिविधि के खाते का ब्योरा। उस बिंदु पर जब एक्सचेंज विशेष परीक्षा पर निर्भर करता है, भविष्य की मूल्य गतिविधि के लिए विकल्प को ध्यान में रखा जाता है कि लागत पहले कैसे सामने आई है मैं असाधारण सहायक होने के लिए मोमबत्तियों का पालन करता हूं और वे मेरी सबसे पसंदीदा पॉइंटर्स में से एक हैं I वे अप्रत्याशित समय में निर्बाध रूप से काम करते हैं, फिर भी कम अस्थिर समय में भी वास्तव में अच्छी तरह से काम करते हैं यदि मिश्रण के एक हिस्से के रूप में उपयोग किया जाता है तो शायद कुछ अन्य सूचक त्रिकोण और Wedges - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ हम 2015 के बीच हमारे सिस्टम खंड में आवश्यक विशेष ग्राफ डिजाइनों के विशाल बहुमत हासिल कर चुके हैं। फिर भी कुछ प्रक्रियाएं बचे हैं quotRransplot और quotWedgesquot, 10 सबसे आवश्यक रूपरेखा डिजाइनों में से दो हैं और इस आलेख में हम उनका आदान-प्रदान करने का खुलासा करेंगे। एडीएक्स (औसत डायरेक्शनल इंडेक्स) - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ आप कितनी बार एक पैटर्न में गए हैं यह पता लगाने के लिए कि अब के रूप में इसे अपना कोर्स चलाया गया है और आप वापस नहीं लौटने का मुद्दा थे, विदेशी मुद्रा आदान-प्रदान प्रक्रियाओं का एक बहुत कुछ जो हम उपयोग करते हैं हमें यह आशा करने में सहायता करें कि व्यवसाय के क्षेत्र में किस तरह से झुका हुआ है और क्या मंदी या उत्साही पैटर्न की अपेक्षा है, फिर भी पैटर्न की गुणवत्ता के संबंध में शून्य संकेत के बगल में दे। Ichimoku के साथ आदान-प्रदान करना - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ Ichimoku रणनीति Ichimoku Kinko Hyo का छोटा है, जो इस पॉइंटर के अंदर काम करने के 30 वर्षों के बाद 1 9 60 में गोइची होसोडा नामक एक जापानी लेखक द्वारा तैयार किया गया था। यह प्रणाली लंबे समय तक जापान में प्रसिद्ध है और दुनिया के विभिन्न हिस्सों में भी इसे प्रमुखता से उठाया गया है। Ichimoku Kinko Hyo quotmoment को बंद मौके पर समानांतर रूपरेखा पर एक हंसी लेता है कि आप वास्तव में जापानी से। 351 दृश्य मिडॉट व्यू अपवॉट्स मिडोट प्रजनन के लिए नहीं हां, कई अच्छे रणनीतियों हैं जो आपके लिए सबसे अच्छा है वह है जो आपको ध्यान केंद्रित करना चाहिए। पहले आपको यह जानना होगा कि आप किस प्रकार का व्यापार पसंद करते हैं, दीर्घकालिक, स्विंगवेकली ट्रेडिंग, डे ट्रेडिंग या स्केलिंग। फिर कुछ रणनीतियों का परीक्षण करें जब तक कि आप यह पता न करें कि आप किस ट्रेडिंग शैली को पसंद करते हैं, निम्नलिखित रुझान, ब्रेकआउट, मूल्य एक्शन पैटर्न..ऐसीसी से, आप रणनीतियों की खोज कर सकते हैं और उन्हें परीक्षण कर सकते हैं, जब तक कि आपके लिए सबसे अच्छा काम करने वाला कोई भी खोज न करें। और इसका इस्तेमाल करें एक रणनीति का परीक्षण करने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि ये नियमों को बहुत अच्छी तरह से याद रखें, डेमो खाते पर आज़माएं - उसी तरह की पूंजी और धन प्रबंधन का उपयोग करें, जैसा कि आप अपने वास्तविक खाते में इस्तेमाल करेंगे - अलग-अलग बाज़ार स्थितियों में। उदाहरण के लिए, यह कोशिश करें कि जब बाज़ार काफी सक्रिय है, पहले - पहले - और समाचार रिलीज़ के बाद, विभिन्न युग्मों के साथ, टाइम फ़्रेम..ईटीसी जब आप देखते हैं कि परीक्षण अवधि के दौरान डेमो पर रणनीति आपके लिए अच्छा प्रदर्शन करती है। फिर आप इस रणनीति का उपयोग छोटे से लाइव ट्रेडिंग खाते पर शुरू कर सकते हैं। अगर यह अभी भी आपके लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, तो आप इसे अपने मुख्य ट्रेडिंग अकाउंट पर इस्तेमाल कर सकते हैं। यहां मुफ़्त व्यापार रणनीतियों के लिए एक लिंक है gtgtgt विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ प्रगट हुई यह आईसीऑपरेट प्राइस एक्शन हार्मोनिक ट्रेडिंग सिस्टम gtgtgt ट्रेडिंग मास्टी सिस्टम 107 दृश्य मिडोट प्रजनन के लिए नहीं रॉबर्ट पार्कर होलबर्न एसेट्स के सीईओ - होलिस्टिक फाइनेंशियल प्लानिंग सर्विसेज, दुबई I039ll आपको कम से कम मेरी राय में कुछ अच्छी विदेशी मुद्रा रणनीति के साथ लिंक प्रदान करते हैं। हालांकि, आपको पता होना चाहिए कि रणनीति का सार और प्रभावशीलता स्वयं के बारे में नहीं है, लेकिन यह इसे नियंत्रित करने की आपकी क्षमता के बारे में है। यदि आप अच्छा बनने के लिए एक रणनीति चाहते हैं, तो यह आप के लिए अच्छा होना चाहिए। यही कारण है कि आप बहुत से लोगों को महान विदेशी मुद्रा रणनीति का प्रयोग कर पाएंगे, लेकिन परिणामों के बारे में निराश और निराश हो जाएंगे व्यक्तिगत दृष्टिकोण बहुत महत्वपूर्ण है। इसलिए, कुछ रणनीतियों के लिए शुरू करने के बाद, आपको उन्हें अपने डेमो खाते पर परीक्षण करना चाहिए, या कुछ बैक-टेस्टिंग विधियों का उपयोग करना चाहिए। यहां लिंक है: प्रामाणिकफक्स्टे- Don039 यह भूल जाते हैं कि प्रत्येक रणनीति एक विशिष्ट मनोवैज्ञानिक दृष्टिकोण के अनुरूप है, इसलिए सुनिश्चित करें कि आप अपने आप को अच्छी तरह से समझें। अच्छे भाग्य Holborn Assets 314 Views middot Reproduction के लिए नहीं कदम से कदम निर्देशों के लिए व्यापार से लाभप्रद बाजार में लाभप्रद - विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियाँ एक अस्थिर व्यापार क्षेत्र का आदान-प्रदान जोखिम भरा है, फिर भी भारी लाभ खुले दरवाजे हैं। फायदेमंद होने के लिए अंतिम लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए आपको विशाल स्तर चुनना चाहिए, परिस्थितियां स्वीकार करना और अपने उद्देश्यों को बढ़ाने के लिए करना चाहिए। कई समय फ़्रेम - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ विभिन्न समय अवधि एक फ़ॉरेक्स आदान प्रदान पद्धति है जो विभिन्न समय सीमाओं पर एक एकान्त पैसा जोड़ी के बाद काम करती है। हमने देखा है कि मूल्य ग्राफ़ के बाद हम उच्च और चढ़ावों को चित्रित कर सकते हैं और आम तौर पर बोलने और अस्थायी पैटर्न का निर्माण कर सकते हैं। हो सकता है कि जैसा कि हो सकता है, विशिष्ट समय सीमा में गड़बड़ करके हम परिवर्तन और उदाहरण देख सकते हैं कि हम केवल एक बार आवंटन का उपयोग करके जगह के लिए तैयार नहीं थे। स्केलिंग - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ कई निविदा फुट व्यापारियों को अत्यंत आकर्षक विदेशी मुद्रा आदान प्रदान तकनीक के रूप में स्केलिंग का निरीक्षण करना है। स्कैल्पिंग सिस्टम एक कोटिंटैडेक्वॉट आदान-प्रदान प्रक्रिया है और यह एक प्रभावी व्यापारी को सेकंड के एक मामले में लाभ के लिए मानता है। यह तथ्य के प्रकाश में इतना आकर्षक है कि यह एक सामान्य रूप से सामान्य रूप से सुरक्षित प्रणाली है और भारी लाभ वापस कर सकता है। इस तथ्य के बावजूद कि स्केलिंग को सामान्य रूप से सुरक्षित माना जाता है, यह एक सजग दलाल पर निर्भर करता है और अगर भावनाओं को बोझ के रूप में कार्य कर सकता है तो यह सौदा किया जा सकता है। बैकिंग एंड रेसिस्टेंस लेवल - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ इस विदेशी मुद्रा आदान-प्रदान तकनीक को समझने के लिए एक सभ्य दृष्टिकोण है, एक व्यक्ति को एक विशिष्ट रेखा से आगे बढ़ने का प्रयास करने के लिए चित्र बनाना, फिर भी एक दीवार उसकी दिशा में बाधा डाल रही है। वह दीवार आने लगेगा, लेकिन अभी तक जीत नहीं पाई है, इसे पास करने की क्षमता है। उस दीवार को कोटिबिंग और प्रतिरोध स्तर की बात करते हैं पैटर्न ट्रेडिंग - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ हम कितनी नियमित रूप से अभिव्यक्ति उद्धृत करते हैं। पैटर्न आपके सहयोगी हैं। वास्तव में अपर्याप्त, इस तथ्य के प्रकाश में, कि पास के पैटर्न का आदान-प्रदान करना विनिमय के लिए सबसे सुरक्षित दृष्टिकोणों में से एक है और फायदे बढ़ाने के लिए एक असाधारण विदेशी मुद्रा पद्धति है। FXML039 के शीर्ष परीक्षार्थी पैटर्न का आदान-प्रदान करते हुए अपने ड्राइविंग में से एक के रूप में आदान-प्रदान करते हैं और निर्भरता से उस आरेख या झंडा से पहले पैटर्न के किन किन पक्ष पर जांचते हैं। स्थानांतरण औसत का आदान प्रदान - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियां डीलरों के रूप में, हमें कई चीज़ों के बारे में सोचने की जरूरत है हमें अपनी जांच में विभिन्न तत्वों और मार्करों को वास्तविक बनाने की जरूरत है, ताकि यहां चारों ओर सफल हो सकें, आप चाहे छोटी या लंबी दौड़ का आदान-प्रदान करते हैं। ये प्रमुख संकेतक, विशेष मार्कर या दोनों हो सकते हैं। केंद्रीय बैंकों का आदान-प्रदान - बयानबाजी - विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियां सेंट्रल बैंकों की टिप्पणियां व्यापार क्षेत्र की टोन सेट करती हैं आप स्केलिंग द्वारा टिप्पणियों का आदान-प्रदान कर सकते हैं, फ्लाटिंग एक्सचेंजिंग एंड लॉन्ग होल एक्सचेंजिंग कर सकते हैं। केन्द्रीय बैंकों का आदान-प्रदान - क्रिया - केन्द्रीय बैंकों का आदान-प्रदान करने वाली विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियां बेहद फायदेमंद हो सकती हैं। मौलिक प्रक्रियाएं इच्छा, स्वत: प्रतिक्रिया और हेडलाइनर का आदान प्रदान कर रही हैं। अस्थिर बाजारों में लाभप्रद व्यापार के लिए कदम से कदम निर्देश - एक अस्थिर व्यापार क्षेत्र का आदान-प्रदान करने वाली विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीति खतरनाक है, हालांकि प्रचलित लाभ खुले दरवाजे हैं। अंतिम लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए आपको लाभप्रद होना चाहिए, आपको अपने स्तरों को चुनना चाहिए, परिस्थितियां स्वीकार करना और अपने उद्देश्यों को बढ़ाने के लिए करना चाहिए। एक गड़बड़ी बाजार में सही रणनीति - आपके तर्क का आदान-प्रदान या विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीतियाँ कुछ मामलों में, मूल्य विशेष और केंद्रीय जांच के खिलाफ चलता है हम किसी भी मामले में लाभकारी रूप से आदान-प्रदान कर सकते हैं, या तो क्षणिक फ़ॉरेक्स संकेतों के साथ कम से कम प्रतिरोध के रास्ते ले जा सकते हैं या लंबे समय तक चलने वाले एक्सचेंजों के साथ। फॉरेक्स को समझना और मार्केट गाइड देना - आप विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियाँ देर से, हमने विदेशी मुद्रा बाजार में अनुचित मूल्य गतिविधि का काफी उपाय देखा है। हो सकता है कि जैसा कि ऐसा हो, व्यापारिक क्षेत्र यह निर्भर करता है कि यह किस दिशा में जाना चाहिए, इसलिए इन परिस्थितियों में, व्यापार क्षेत्र को आपके सहयोगी होने का मौका देना आदर्श है। लंबी - छोटी हेजिंग स्ट्रैटेजी - विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग रणनीतियां समर्थन में कम से कम दो जोरदार विदेशी मुद्रा सेट सेट होने पर चलती हैं। मैन ग्रुप अविश्वसनीय उपलब्धि के साथ इस विदेशी मुद्रा प्रणाली का इस्तेमाल करता है। प्रजनन के लिए नहीं 267 दृश्य मिडोट व्यू अपवॉट्स मिडॉट

No comments:

Post a Comment