Saturday 9 December 2017

विदेशी मुद्रा व्यापारी - समुदाय - सिंगापुर - नक्शा


विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम सिंगापुर (बकवास) मैंने उस व्यक्ति से विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम का पूर्वावलोकन किया जिसमें हर दूसरे दिन समाचार पत्र पर विज्ञापन रहता था। वह एक है जो अपने छात्रों को 1000 से 60,000 से बनाने का दावा करता है कि कितने सप्ताह ताकि मुफ्त फॉरेक्स कोर्स मुझे दिलचस्पी ले गया और देखने के लिए नीचे चला गया। ब्वॉय पूर्वावलोकन में कहने वाली बहुत सी कहानी हैं, साधारण लोगों को, जो कि विदेशी मुद्रा के बारे में कुछ नहीं जानते हैं, को छोड़कर कुछ भी नहीं सिखाया जाता है, वे कम खरीद सकते हैं और उच्च बेच सकते हैं और दावा कर सकते हैं कि उनके पास 100 निश्चित जीत पद्धति है कौन ऐसे सामान नहीं बोल सकता और जब हम पूर्वावलोकन समाप्त करने जा रहे हैं, तो वह हमें सभी के लिए खड़े होने के लिए कहता है और जो हमें दिलचस्पी है और कौन दिलचस्पी नहीं है के लिए हमें व्यवस्था करता है। वह लोगों को साइन अप करने के लिए बेवकूफ था। और वह उन लोगों को भेदभाव करते हैं जो दिलचस्पी वाले क्षेत्र में नहीं हैं दिन की समाप्ति पर, मैं पूरी तरह से अपनी मेहनत से परेशान था और कोई सबूत नहीं दिखाया गया कि वह वास्तव में अच्छा व्यापारी है या जो अब पैसा कमा रहा है सबसे खराब है कि लोग साइन अप करते हैं और जानने के लिए नहीं कि वे किस लिए साइन अप करते हैं। आखिरकार मुझे उच्च जीतने वाले अनुपात के साथ सिर्फ 1 घंटा के साथ व्यापार करने का रास्ता मिल गया है। आप इस थ्रेड पर पेज 2 पर और पढ़ सकते हैं जहां मैं अपनी समीक्षाएं और तुलना डालता हूं। यदि आप तेजी से आगे बढ़ना चाहते हैं और इसका पीछा करना चाहते हैं, तो ईडीडीएचेंग द्वारा संपादित 23 अक्टूबर 13, 12:11 अपराह्न 3 9 पदों के बाद से जनवरी 08 के बाद से 1,765 पदों का पता चला है। क्या आप जानते हैं कि एमएएस में लीवरेज एफएक्स, सीएफडी और अन्य के प्रदाताओं के मालिकों के लिए नए मानदंड हैं प्रत्येक ग्राहक के लिए अपने उत्पादों की उपयुक्तता का आकलन करने के लिए निर्दिष्ट निवेश उत्पादों। दूसरे शब्दों में अगर आप इन मापदंडों में से किसी एक से मेल नहीं खाते हैं, तो डिफ़ॉल्ट रूप से आप सिंगापुर में विदेशी मुद्रा व्यापार करने में असमर्थ होंगे: 1) पिछले तीन सालों में सीएफ़एड्स, विदेशी मुद्रा या अन्य ओटीसी डेरिवेटिव कम से कम छह बार 2) डिप्लोमा पास या एक प्रासंगिक पाठ्यक्रम में उच्च योग्यता 3) सीएफए संस्थान या एसोसिएशन ऑफ चार्टर्ड सर्टिफाइड एकाउंटेंट (एसीसीए) की योग्यता द्वारा आयोजित चार्टर्ड वित्तीय विश्लेषक परीक्षा उत्तीर्ण या 4) एक प्रासंगिक क्षेत्र में पिछले दस वर्षों में कम से कम लगातार तीन वर्षों तक कार्य किया। और आश्चर्यजनक रूप से विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम अभी भी चल रहा है, या यह स्वयं के लिए स्व-ज्ञान पाठ्यक्रम का सिर्फ एक हिस्सा है, जिसका अर्थ है 13 जनवरी से, हाँ, मैं गंभीरता से अपने विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम सेमिनार में पढ़ रहे सामग्री की प्रभावशीलता पर संदेह करता हूं। वे जो कुछ दिखा सकते हैं, उनकी रणनीतियों का काम स्क्रीनशॉट है। लेकिन जब व्यापार में रहते हैं, तो आप यह महसूस करेंगे कि यह वास्तव में काम करता है जितना अधिक बार विफल रहा है। तो उन स्क्रीनशॉट्स पर कब्जा कर लिया जाता है जो काम करते थे, जो कि ज्यादातर लोग जो व्यापार में वास्तव में अच्छे नहीं होते हैं और उनके विदेशी मुद्रा रणनीतियों का पूरी तरह पालन करेंगे और यह समझने के लिए कि यह सिखाया जाता है, काम नहीं करता। वे वास्तव में पहले स्थान पर थे, अधिक पैसे खो देते हैं। अधिकतर पैसे बनाने की मानसिकता के साथ ज्यादातर लोग इन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों में शामिल होते हैं, लेकिन ज्यादातर लोग अपने पैसे को खो देते हैं। क्या एक विडंबना मैं अपने आप को एक जानकार विदेशी मुद्रा व्यापारी के रूप में मानता हूं, लेकिन एक गहरी शिक्षार्थी इसलिए हमेशा सिंगापुर में इन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम सेमिनार और इंटरनेट पर विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम की जांच करने जा रहे हैं। कुछ अच्छे लोगों को मिला, लेकिन अभी तक कुछ भी अच्छा और लागू नहीं है (जो कि वास्तव में अपनी विदेशी मुद्रा व्यापार रणनीति का पालन कर सकते हैं और ज्यादातर समय पैसा कमा सकते हैं) हो सकता है कि मैं सचमुच सच नहीं सचमुच sgForums की रानी पर्याप्त मुश्किल नहीं लग रही हो। आप विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं भले ही आपके पास 1k की तरह एक छोटी पूंजी है बेशक आप 1 व्यापार में 500 जीतने की उम्मीद नहीं कर सकते। यह प्रति व्यापार 50 लाभ की तरह होगा इसका भी जोखिम भरा तरीका है (यही वजह है कि विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम वहां से 1 किमी से एक्सएक्स लेने का दावा करता है, कितनी हफ्तों में XXX राशि सिर्फ शुद्ध पागल है - यदि आप इतनी ऊंची हिस्सेदारी का व्यापार करते हैं तो आप आसानी से 1 दिन में अपना पैसा खो जाएंगे) एक सभ्य अनुपात होगा प्रति ट्रेड 1-2 लाभ जो 10-20 है यह छोटा लग सकता है, क्योंकि पूंजी छोटा है, लेकिन अगर आप अपनी पूंजी में वृद्धि या वृद्धि करते हैं, तो यह एक अच्छा राशि में स्नोबॉल होगा एक sidenote पर, मैं सिर्फ 3 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के लिए साइन अप (ध्वनि बेवकूफ मुझे पता है, लेकिन मुझे सीखना पसंद है क्योंकि मेरे लिए यह है कि अगर मैं सिर्फ एक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से 1 अच्छी चीज प्राप्त कर सकता हूँ जो कि मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार में मदद करता है, मेरे लिए इसके लायक है) उन 3 की काफी अच्छी समीक्षा है, लेकिन यह देखेंगे कि यह कैसा चला जाता है, या क्या यह सिद्धांतों का एक और बकवास भार है जो काम नहीं करता। मैं 3 विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के बारे में अपनी टिप्पणी कह रहा था। शायद टिप्पणी बहुत अच्छी नहीं थी लेकिन मुझे 30 पदों की आवश्यकता है I ) तो चीयर्स Eddiecheng 02 मई 13, 12:11 PM वास्तव में मुझे आश्चर्य है कि लोग इन मुक्त विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम पूर्वावलोकन के लिए क्यों जाते हैं इंटरनेट पर आसानी से उपलब्ध विदेशी मुद्रा व्यापार पर इतनी सारी जानकारी हैं ये लोग इन विदेशी मुद्रा पूर्वावलोकन में भाग लेते हैं, ये भी पता नहीं है कि विदेशी मुद्रा क्या है कठोर मत समझना क्योंकि ये बिक्री आदमी विदेशी मुद्रा व्यापार ध्वनि इतना आसान बना देगा। वास्तव में यह आसान है कि समीक्षा समय ठीक है। मैं 3 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के माध्यम से चला गया है। सभी 3 विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम मूल्य कार्रवाई पर हैं क्योंकि संकेतक आमतौर पर धीमा होते हैं, और जब तक संकेतक को संकेत मिलता है और जब आप दर्ज करते हैं आमतौर पर, बाजार फिर आपके खिलाफ खड़ा होगा मूल्य क्रिया यह है कि जो बाजार को स्थानांतरित करता है कारण यह है कि मैं अब मूल्य कार्रवाई पर ध्यान केंद्रित क्यों करता है (कठिन तरीके से सीखने के बाद) 3 पाठ्यक्रमों में से 1 वास्तव में चूसा। रणनीतियों नए नहीं थे और काम नहीं किया। दूसरे 2 काफी ठीक थे। 1 सीखने वाले टोटट्रेडिटेटमार्क से है और दूसरा एसिएन्फ़ेक्समेंटर है, दोनों कीमतों की कार्रवाई पर बहुत ज्यादा समान अवधारणा सिखाते हैं। जो वास्तव में अच्छा है Learntotradhehemarket अधिक सिद्धांत आधार है जो मैं वास्तव में पसंद नहीं आया था क्योंकि वहाँ बहुत वास्तविक विदेशी मुद्रा रणनीति लागू करने के लिए नहीं है एशियाई एक्सचेंडरर लाइफ ट्रेडिंग पर अधिक ध्यान केंद्रित करता है और मैंने 2 ट्रेड गेट दिखाया है जो मैंने परीक्षण किया है बहुत अच्छे काम करता है। इतने सारे विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों के माध्यम से चलने के बाद, मैंने उन्हें कार्यान्वित करने से पहले रणनीतियों को वापस लेना सीख लिया है। क्योंकि अधिकांश समय, रणनीतियों उन सभी में से ज्यादातर रहते काम नहीं करता है। क्या काम करता है स्क्रीनशॉट पर कब्जा कर लिया और आपको दिखाया। लेकिन वे कभी नहीं दिखाते हैं कि यह काम करता है। सभी और सब, मुझे हैरानी है कि मुझे वास्तव में एक अच्छा विदेशी मुद्रा कोर्स मिला है, लेकिन यह देखने के लिए कि क्या रणनीतियों लगातार काम करती हैं, फॉलोअप करेंगे Eddiecheng 09 मई 13, 11:36 पूर्वाह्न से 18,865 पोस्ट 10 मई के बाद से मूल रूप से एम नाम से पोस्ट किया गया: क्या आप जानते हैं कि एमएएस के लिए उनके उत्पादों की उपयुक्तता का आकलन करने के लिए leveraged FX, सीएफडी और अन्य विशिष्ट निवेश उत्पादों के प्रदाताओं के मालिकों के लिए नए मानदंड हैं प्रत्येक ग्राहक दूसरे शब्दों में अगर आप इन मापदंडों में से किसी एक से मेल नहीं खाते हैं, तो डिफ़ॉल्ट रूप से आप सिंगापुर में विदेशी मुद्रा व्यापार करने में असमर्थ होंगे: 1) पिछले तीन सालों में सीएफ़एड्स, विदेशी मुद्रा या अन्य ओटीसी डेरिवेटिव कम से कम छह बार 2) डिप्लोमा पास या एक प्रासंगिक पाठ्यक्रम में उच्च योग्यता 3) सीएफए संस्थान या एसोसिएशन ऑफ चार्टर्ड सर्टिफाइड एकाउंटेंट (एसीसीए) की योग्यता द्वारा आयोजित चार्टर्ड वित्तीय विश्लेषक परीक्षा उत्तीर्ण या 4) एक प्रासंगिक क्षेत्र में पिछले दस वर्षों में कम से कम लगातार तीन वर्षों तक कार्य किया। और आश्चर्यजनक रूप से विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम अब भी चल रहा है, या यह स्वयं के लिए स्वयं ज्ञान पाठ्यक्रम का सिर्फ एक हिस्सा है आपका उपरोक्त मानदंड सही हो सकता है। लेकिन केवल अगर किसी को प्राधिकरण उर्फ ​​एमएएस (एक पंजीकृत प्रतिनिधि के रूप में) के साथ पंजीकरण करना होगा, अगर किसी को व्यापार के लिए व्यापार की मांग करना है मैं 90 के दशक के शुरूआती दिनों में से एक था, लेकिन 2002 में छोड़ दिया था। अगर किसी को अपना खाता उर्फ ​​स्वयं व्यापारी व्यापार करने की आवश्यकता है, तो आपको ऐसा करने के लिए कोई लाइसेंस नहीं है, आपको क्या जरूरत है धन। मूलतः एडीआईचेंग द्वारा पोस्ट किया गया: वास्तव में सच नहीं है आप विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं भले ही आपके पास 1k की तरह एक छोटी पूंजी है बेशक आप 1 व्यापार में 500 जीतने की उम्मीद नहीं कर सकते। यह प्रति व्यापार 50 लाभ की तरह होगा इसका भी जोखिम भरा तरीका है (यही वजह है कि विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम वहां से 1 किमी से एक्सएक्स लेने का दावा करता है, कितनी हफ्तों में XXX राशि सिर्फ शुद्ध पागल है - यदि आप इतनी ऊंची हिस्सेदारी का व्यापार करते हैं तो आप आसानी से 1 दिन में अपना पैसा खो जाएंगे) एक सभ्य अनुपात होगा प्रति ट्रेड 1-2 लाभ जो 10-20 है यह छोटा लग सकता है, क्योंकि पूंजी छोटा है, लेकिन अगर आप अपनी पूंजी में वृद्धि या वृद्धि करते हैं, तो यह एक अच्छा राशि में स्नोबॉल होगा एक sidenote पर, मैं सिर्फ 3 ऑनलाइन विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम के लिए साइन अप (ध्वनि बेवकूफ मुझे पता है, लेकिन मुझे सीखना पसंद है क्योंकि मेरे लिए यह है कि अगर मैं सिर्फ एक विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम से 1 अच्छी चीज प्राप्त कर सकता हूँ जो कि मेरे विदेशी मुद्रा व्यापार में मदद करता है, मेरे लिए इसके लायक है) उन 3 की काफी अच्छी समीक्षा है, लेकिन यह देखेंगे कि यह कैसा चला जाता है, या क्या यह सिद्धांतों का एक और बकवास भार है जो काम नहीं करता। मुझे लगता है कि आप अपने बैंक खाते में अपना 1k रखना चाहते हैं। क्या आपको पता है कि वास्तविक अनुबंध का आकार क्या है, प्रति 1 लैग अमेरिका बनाम स्विस युआन या बीपीईयूओ बनाम अमेरिका के विदेशी मुद्रा को 1 लीग को लीवरेज ट्रेडिंग इंस्ट्रूमेंट के रूप में भी माना जाता है, एक को शुरुआती अनुबंध के आकार में कम से कम 3-5 होना चाहिए, अर्थात् यूएस 3-5k प्रति कॉन्ट्रैक्ट (1 लेग) ताकि यह अनुमान लगाया जा सके विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग में यदि आपके पास S30k से कम है, तो बेहतर न मानें कि आपके पसंदीदा निवेश विकल्प के रूप में विदेशी मुद्रा। मैंने इससे पहले निपटने के कमरे में काम किया। घंटे के भीतर बाजार में अनुभवी लाखों डॉलर खो गए निवेश का आपका 1k क्या है 10 फरवरी से 20,5 9 0 पदों में कुछ हफ्ते पहले बैंकिंग-विदेशी मुद्रा उद्योग से मेरे कुछ पुराने सहयोगियों के साथ खुश घंटे भी थीं .. एक केकी को हाल में आरबीएस के काम करने की स्थिति (रॉयल बैंक ऑफ स्कॉटलैंड) में एक महीने में 25k की कमाई में पदोन्नत किया गया था। विदेशी बैंकों ने वास्तव में बहुत कुछ दिया इसके अलावा कुछ सीमेंक्स लोकल से मिले, जो कि व्यापारिक तल पर लाल जैकेट पहनते हैं, जब इलेक्ट्रॉनिक ट्रेडिंग सिस्टम, ईटीएस द्वारा जगह लेने से पहले खुले आउट-रोने अभी भी आसपास हैं। उनमें से कुछ (एम नाम से ऊपर उल्लिखित उन सभी बुल बकवास लाइसेंस), विदेशी मुद्रा से स्टॉक इंडेक्स तक ऑनलाइन ट्रेडिंग कर रहे हैं। ठीक है, मैं भविष्य में स्वयं-ट्रेडिंग में भी वापस जा सकता हूं। लेकिन कभी 1 के साथ नहीं जनवरी 13 के बाद से 48 पोस्ट्स मैं नहीं जानता कि आप किस तरह के व्यापारी हैं लेकिन सुनिश्चित करें कि आप विदेशी मुद्रा व्यापार के बारे में पागल जानते हैं मैं 3 साल से भी ज्यादा समय से व्यापार कर रहा हूं (लंबे समय तक नहीं) और लाभदायक हूं। जाहिर है आप विदेशी मुद्रा व्यापार नहीं करते क्योंकि आपको यह भी नहीं पता कि 1k का कारोबार किया जा सकता है। माइक्रो अकाउंट के रूप में ऐसी चीज है - सूक्ष्म लॉट आकार। इसे देखें, कई विदेशी मुद्रा दलाल सूक्ष्म आकार के आकार की पेशकश करते हैं विदेशी मुद्रा स्टॉक से अलग है और आप निश्चित रूप से अपने 1k खाते के साथ 2-3 या किसी भी प्रतिशत व्यापार कर सकते हैं। पता नहीं करना चाहिए मुर्गा और उच्च पहाड़ यहाँ अधिनियम। आप भविष्य में स्वयं ट्रेडिंग में वापस जा सकते हैं लेकिन आपने कभी नहीं किया क्योंकि आप पैसे खो देते हैं यही कारण है कि अपने खुद के जीवन और व्यापार लाभदायक होने की तुलना में बात करना आसान है। और यहां आपके दोस्तों को हाओलियन की जरूरत नहीं है। वे तुम नहीं हैं। आप उन्हें नहीं हैं मुझे भी कई समृद्ध मित्रों को पता है इस बुलशेटिंग के बिंदु को न देखें विदेशी मुद्रा दलाल - ओंडा कई विदेशी मुद्रा दलालों में से एक है जो माइक्रो अकाउंट प्रदान करता है। ताकि आप 100k खाते की तरह एक 1k खाते का व्यापार कर सकें। इससे कोई फ़र्क नहीं पड़ता। केवल अंतर 1k खाता है जो आप छोटे आकार के आकारों के साथ व्यापार कर रहे हैं। बड़े आकार के आकारों के साथ 100k हालांकि, मैं लोगों को एक डेमो खाते (आभासी खाते) को खोलने के साथ पहले ही लाइव ट्रेडिंग करने की अनुशंसा नहीं करेगा। कई विदेशी मुद्रा दलाल अपने एमटी 4 सॉफ़्टवेयर के मुफ्त डाउनलोड ऑफ़र करते हैं, जहां आप विदेशी मुद्रा डेमो खाते खोल सकते हैं। 31 मार्च के बाद से 31,783 पोस्ट्स पिछली बार, मैं इस व्यक्ति से बात करता हूं जो विदेशी मुद्रा कारोबार करता था। उन्होंने मुझे प्रभावित करने की कोशिश करते हुए सभी प्रकार के विस्फोटक शब्दों और तकनीकी शब्दरेखा का इस्तेमाल किया। ने कहा कि उसने इस मुद्रा जोड़ी और उस मुद्रा जोड़ी पर पैसा बनाया। फिर बाद में मुझे पता चला कि उसका ट्रेडिंग खाता 1000 जैसा था और उसका पीएनएल एक दिन कुछ सेंट या कुछ डॉलर जैसा था क्योंकि वह मिनी कॉन्ट्रैक्ट करता था। मैंने उनसे कहा कि क्यों कुछ सेंट के लिए इतनी मेहनत क्यों न करें महजोंग ही खेलें - एक खेल जीत फी प्रशंसक और 4 पहले से ही कर सकते हैं। उसके बाद उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया। 1 मई के बाद 1 पोस्ट फायर आईसी द्वारा संपादित 15 मई 13, 10:59 अपराह्न 5 मार्च से 5 पोस्ट मैं हाल ही में जेएफ लेनन परिचयात्मक संगोष्ठी के लिए गया था वास्तव में अच्छा लगता है लेकिन कीमत भी पहले से ही नाकबन्दी दिखाई देती है। 2 दिन के सत्र के लिए 5k किसी भी अन्य नि: शुल्क परिचयात्मक विदेशी मुद्रा सेमिनारों के बारे में पता होना चाहिए, सभ्य मतदान के साथ। आईडी मेरे जैसे ही अन्य शुरुआती व्यापारियों से मिलने के लिए इन सत्रों में शामिल होना पसंद करती है जनवरी 13 के बाद से 48 पोस्ट्स मैं कभी भी जेएफ लेनॉन विदेशी मुद्रा संगोष्ठी के लिए नहीं था, लेकिन कुछ दोस्तों के बारे में पता है जो इसके माध्यम से रहे हैं। अपनी विदेशी मुद्रा संगोष्ठी में शामिल होने के बाद अपने परिणामों को सुनने के बाद इसका बहुत ही वादा किया जा सकता है। और विदेशों में एक बूटकैंप के पीछे हमेशा एक और अपसेल होता है मूलतः एडीआईचेंग द्वारा पोस्ट किया गया: मैं कभी भी जेएफ लेनॉन विदेशी मुद्रा संगोष्ठी के लिए नहीं था, लेकिन कुछ दोस्तों के बारे में पता है जो इसके माध्यम से हुए हैं। अपनी विदेशी मुद्रा संगोष्ठी में शामिल होने के बाद अपने परिणामों को सुनने के बाद इसका बहुत ही वादा किया जा सकता है। और हमेशा पीछे एक और अपसेल, एक अग्रिम कोर्स और विदेश में एक बूटकैंप भी होता है। सप्ताहांत और स्थानीय छुट्टियों को छोड़कर हर दिन घड़ी के आसपास विदेशी मुद्रा व्यापार आयोजित किया जाता है। विदेशी मुद्रा व्यापार दिन व्यापार गतिविधि में क्षेत्रीय स्पाइक्स के साथ तीन (3) प्रमुख वैश्विक सत्रों में विभाजित है। एशिया सत्र के उद्घाटन के साथ प्रत्येक सप्ताहांत के समापन पर (स्थानीय सत्र शनिवार) विदेशी मुद्रा व्यापार शुरू होता है (ओशिनिया वेलिंगटन-न्यूजीलैंड सिडनी, ऑस्ट्रेलिया टोक्यो, जापान हांगकांग शंघाई, चीन सिंगापुर मॉस्को, रूस) शामिल हैं। एशियाई सत्र के बंद होने से पहले यूरोपीय सत्र (लंदन, यूनाइटेड किंगडम ज्यूरिच स्विट्जरलैंड फ्रैंकफर्ट, जर्मनी पेरिस, फ्रांस) से अधिक हो जाता है। यूरोपीय व्यापार दिवस के माध्यम से आधे रास्ते, अमेरिका का सत्र ऑनलाइन आता है (न्यूयॉर्क, संयुक्त राज्य अमेरिका टोरंटो, कनाडा शिकागो संयुक्त राज्य अमेरिका)। ये ग्लोबल बिजनेस हैंडऑफ विदेशी मुद्रा बाजार (विदेशी मुद्रा-एफएक्स) प्रति सप्ताह 24 घंटे खुला रहने की अनुमति देते हैं। हालांकि, सभी सत्रों में ट्रेडिंग वॉल्यूम उतार-चढ़ाव और समान नहीं हैं यह नक्शा उस डेटा को लागू करता है जो बताती है कि विदेशी मुद्रा व्यापार सत्र 8 या 4 से बीच के बीच, या 9 से 5 बजे स्थानीय समय और बीच में कुछ भी भिन्न होते हैं। यदि आप जानते हैं कि कुछ फॉरेक्स मार्केट घंटे अलग-अलग हैं, तो कृपया हमें बताएं और हम सुधार कर सकेंगे। हम अपने नक्शे पर प्रदर्शित विदेशी मुद्रा व्यापार केंद्रों के लिए सभी स्थानीय छुट्टियां भी शामिल करने का प्रयास कर रहे हैं। अगर आपको लगता है कि हमें हमारे मानचित्र पर विज्ञापनबल फोरेंसिक केंद्र को शामिल करना चाहिए (प्रदर्शित होने के लिए भीड़ के बिना), तो कृपया उस जगह के लिए स्थानीय समय में विदेशी मुद्रा व्यापार घंटे के साथ अपना सुझाव भेजें। मानचित्र और सूचना केवल दृश्य सूचनात्मक प्रयोजनों का उपयोग करना आसान है, और सख्त व्यापारिक उद्देश्यों के लिए नहीं है। यूटीसी (सार्वभौमिक समय) अगस्त 21, 2017 (हॉपकिन्सविल, केंटकी के पास ग्रेटेस्ट एक्लिप्स (जीई) के लिए) कुल सौर ग्रहण दुनिया भर के अन्य समय क्षेत्रों में यह समय क्या है हिकम एएफबी पैसेंजर टर्मिनल में दो ऊपरी फ्लैट स्क्रीन पर नज़र रखता है, आपके सूरज की घड़ी और उनके आगमन की जगह है। मैं वहां दो दिनों के लिए फंसे हुआ था और आपकी साइट के संचय पर खौफ में था। मैंने आपकी साइट को अब जापान में संपर्कों के साथ संचार योजना बनाने के लिए पुनः प्राप्त किया है मैं आपको धन्यवाद गैरी सी। फोर्ट मायर्स फ्लोरिडा मैं एक्स्पेंडिया के ट्रैवल विशेषज्ञ हूं और मैं हमेशा इस साइट को समय के संदर्भों के लिए खींचता हूं। सुनिश्चित करने के लिए साइट सभी प्रकार के लिए वास्तव में उपयोगी है मैं अक्सर अपने साथी इस साइट का उपयोग करते समय काम करते हैं। इस साइट का उपयोग फिर से होगा बॉबी ई। दवओ सिटी फिलीपींस एक नज़र में मेरा जवाब था। Im webinar बार प्राप्त करने (कक्षा में भाग लेने के लिए समय)। मैं समझ नहीं सका और समय कसरत धन्यवाद। एक त्वरित नज़र में मेरा जवाब है और किसी भी वेबिनार पर अनुपस्थित रहने की आवश्यकता नहीं है I हुरे रॉय केप टाउन दक्षिण अफ्रीका यह साइट अद्भुत है और सचमुच मुझे अपने सभी ग्राहकों और लोगों के साथ संवाद करने में मदद करता है, जो कि मेरे सभी व्यक्तिगत और आधिकारिक मामलों के लिए पूरे विश्व में हैं। धन्यवाद विश्व समय क्षेत्र। आपने हर जगह संपर्क में रहने में लोगों की मदद की है आशीष एस। कोलकाता भारत यह मेरे ग्राहकों को दिखाने के लिए एक महान वेबसाइट है जो यूरोप और उससे आगे की यात्रा करते हैं। धन्यवाद। प्रकाश के थिम्फू भूटान

No comments:

Post a Comment