Monday 25 December 2017

पोकर एमएमएमजीपी विदेशी मुद्रा है


क्या आप वास्तव में विदेशी मुद्रा व्यापार से जुड़े रह सकते हैं सितंबर 2008 में शामिल हैं स्थिति: सदस्य 2 पोस्ट नमस्कार सभी यह इस मंच पर मेरी पहली पोस्ट है इससे पहले कि मैं यह लिखना शुरू किया, मैंने बहुत सारे धागे और चर्चाओं और लोगों के विचारों को पढ़ा, आदि। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बहुत ही नवीन। मैं बस बेबीपिप पढ़ने शुरू कर रहा था और शब्दावली और बुनियादी बातों के साथ परिचित हो रही है। इसकी बहुत ही रोचक और मुझे यह पसंद है। मैं मंचों और साइटों को जानकारी के साथ पढ़कर कुछ समय तक सीखने की योजना बना सकता हूं, जिसके बाद मैं एक डेमो अकाउंट खोलेगा और कुछ महीनों के लिए चारों ओर खेलना चाहता हूं ताकि यह जान सकूं कि यह सब क्या है। मैं अपना समय लेना चाहता हूं और कम से कम 6-8 महीनों के नजदीकी भविष्य के लिए किसी भी वास्तविक धन को नहीं लगाने की योजना बना रहा हूं। हालांकि, मेरे पास कुछ सवाल हैं, क्या आम जनता, छोटी पूंजी (1000-3000) के साथ पैसे कमाते हैं और विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं क्या ज्ञान वास्तव में मदद करता है और आपको अनुभव के साथ बेहतर होता है और यह वास्तव में एक अंतर बना देता है, मुझे पोकर खेलना पसंद है समय-समय पर और Ive कुछ समय के लिए खेल रहा था। विदेशी मुद्रा व्यापार, मुझे लगता है कि यह बहुत ही पोकर की तरह है पोकर से बहुत अधिक शुभकामनाएं हैं, हो सकता है क्या मैं सही सोच रहा हूं कि मेरे सिर में अभी यह विचार है कि जब तक आपके पास पहली जगह (100k और ऊपर) में निवेश करने के लिए कुछ बहुत ही गंभीर पूंजी नहीं है, तो वास्तव में सिर्फ जुए बिना पैसे बनाने पर आपको कोई मौका नहीं मिलता है। तब भी आप जुआ खेलते हैं, लेकिन मुनाफा बनाने के लिए आपके पास ज़िंदा रहने का बेहतर मौका है मैं आपकी टिप्पणियों और सलाह की सराहना करता हूं। धन्यवाद। सभी को नमस्कार। यह इस मंच पर मेरी पहली पोस्ट है इससे पहले कि मैं यह लिखना शुरू किया, मैंने बहुत सारे धागे और चर्चाओं और लोगों के विचारों को पढ़ा, आदि। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बहुत ही नवीन। मैं बस बेबीपिप पढ़ने शुरू कर रहा था और शब्दावली और बुनियादी बातों के साथ परिचित हो रही है। इसकी बहुत ही रोचक और मुझे यह पसंद है। मैं मंचों और साइटों को जानकारी के साथ पढ़कर कुछ समय तक सीखने की योजना बना सकता हूं, जिसके बाद मैं एक डेमो अकाउंट खोलेगा और कुछ महीनों के लिए चारों ओर खेलना चाहता हूं ताकि यह जान सकूं कि यह सब क्या है। मैं अपना समय लेना चाहता हूं और कम से कम 6-8 महीनों के नजदीकी भविष्य के लिए किसी भी वास्तविक धन को नहीं लगाने की योजना बना रहा हूं। हालांकि, मेरे पास कुछ सवाल हैं, क्या आम जनता, छोटी पूंजी (1000-3000) के साथ पैसे कमाते हैं और विदेशी मुद्रा व्यापार करते हैं क्या ज्ञान वास्तव में मदद करता है और आपको अनुभव के साथ बेहतर होता है और यह वास्तव में एक अंतर बना देता है, मुझे पोकर खेलना पसंद है समय-समय पर और Ive कुछ समय के लिए खेल रहा था। विदेशी मुद्रा व्यापार, मुझे लगता है कि यह बहुत ही पोकर की तरह है पोकर से बहुत अधिक शुभकामनाएं हैं, हो सकता है क्या मैं सही सोच रहा हूं कि मेरे सिर में अभी यह विचार है कि जब तक आपके पास पहली जगह (100k और ऊपर) में निवेश करने के लिए कुछ बहुत ही गंभीर पूंजी नहीं है, तो वास्तव में सिर्फ जुए बिना पैसे बनाने पर आपको कोई मौका नहीं मिलता है। तब भी आप जुआ खेलते हैं, लेकिन मुनाफा बनाने के लिए आपके पास ज़िंदा रहने का बेहतर मौका है मैं आपकी टिप्पणियों और सलाह की सराहना करता हूं। धन्यवाद। अच्छा नाम हहा आईएम अपना समय लेने जा रहा है और आईएम कम से कम 6-8 महीनों के नजदीकी भविष्य के लिए किसी भी वास्तविक धन की योजना बना रहा है। हालांकि मेरे पास कुछ सवाल हैं, क्या आम जनता, छोटी पूंजी (1000-3000) के साथ पैसे कमाते हैं और विदेशी मुद्रा से दूर रहना मैं कोई समर्थक नहीं हूं, लेकिन मुझे लगता है कि 6-8 महीने बहुत कम हैं और मुझे लगता है कि 3k बनाने के लिए पर्याप्त नहीं है एक जीवित रहने का यह वास्तव में लगभग असंभव है, वास्तविकता यह है कि जब आप एक डेमो व्यापार करते हैं तो दिशा के बारे में सोचते हैं और व्यापार को खोने का डर है, लेकिन जीवित खाते पर यह भावना 10 की तरह है और अधिक आप अधिक खो देते हैं और आपको नुकसान को सीमित करने का प्रयास और अधिक यू अंत खोने यू के लिए मेरी सलाह डेमो पर अभ्यास है, किताबें पढ़ते हैं जब तक कि मुझे लगता है कि आप कला में महारत हासिल नहीं कर पा रहे हैं, तभी आप एक मौका खड़े होंगे। मैंने खुद 3K के साथ व्यापार करना शुरू कर दिया और अब सीममॉटल महसूस किया है आज मैं एम बेल और 1.7 मी है और अपने पैसे रखने के लिए लड़ रहा हूं। डेमो पर मैंने महसूस किया कि मैं व्यापार में महारत हासिल कर रहा हूं .. समस्या यह है कि व्यापार जीतने और नुकसान कम करने के बारे में है, यू को डराने के बावजूद एक व्यापार को सही कोर्स चलाने देने में सक्षम होना चाहिए। जो किसी भी 1 के लिए एक मुश्किल काम है जो कि एक छोटे शेष राशि है। डेमो पर कोशिश करें और सभी स्थितियों को उसी के रूप में रखें जैसा कि आप लाइव होंगे जीत को अधिकतम करने और नुकसान कम करने का प्रयास करें। यदि यह आपके द्वारा प्राप्त किया जा सकता है तो आपके पास हर चीज है यदि नहीं, तो आप खुद को एक जगह में मिलेंगे, जहां 20 गुना और 2 नुकसान जीत लेंगे और आप जीत सकते हैं और एक अच्छा 95 व्यापारियों को इस ब्रैकेट में गिरने की वजह से लड़ाई में है। मन। अगर व्यापार केवल दिशा और धन के बारे में था, तो इसमें नुकसान नहीं हुआ था। मैं केवल उम्मीद करता हूं कि जितना ज्यादा मैं व्यापार करता हूं, उतना ही अधिक मज़बूत होता है कि डर बन जाता है और घटना के बाद मैं पैसे कमा सकता हूं। मैं बहुत करीब था, लेकिन पिछले महीने, मैं एक निष्पक्ष बिट खो दिया बस क्योंकि मैं विदेशी मुद्रा को सीमित करने की कोशिश की, सोच यह सब समर्थन तोड़ नहीं कर सकते हैं और यह किया। ठीक है ठीक है, समझाएं कि आप हम्म्म्म को क्या जानते हैं, इस बारे में थ्रेड का पता लगाया गया है कि जब बेलआउट को स्वीकृति देने में असफल हो तब यूएस डॉलर क्यों मजबूत होता है। क्या मूलभूत को एफएक्स के साथ करना पड़ता है क्या आप वास्तव में एक करोड़पति हैं यदि आप इस फोरम में उज्ज्वल विचार देने वाले लोगों के बारे में इतने परेशान क्यों हैं, तो मैं यह भी ध्यान दिलाता हूं कि आपके धागे को लोकप्रियता लूटा जा रहा है। अच्छी तरह से वाटेवा यू कहने दोस्त। आप उन 90 में से एक हो सकता है जो ट्रेडों से हारते हैं और मुझे वापस लाने का फैसला किया जाता है क्योंकि मैं 10 विजेताओं में गिरता हूं। खैर, मेरी ओर से क्या कहा जा सकता है। मैं आपको मेरी प्रणाली या कुछ और का उपयोग करने के लिए मजबूर नहीं कर रहा हूँ एक सफल व्यापारी अपने स्वयं के तकनीक में विश्वास करता है तो सिर्फ अपने आप को नकारात्मक रखें और लोगों की टिप्पणियों और विचारों की पूर्ति करें। अगर आप इसे पसंद नहीं करते हैं तो बस रोना और अपने व्यापार में सीधा नुकसान के लिए एक बच्चे की तरह अपने माँ के सामने रोना। यह शर्म की बात है कि आप जैसे लोग इस दुनिया में अभी भी इकट्ठा होते हैं। अगर आप मेरी प्रणाली पसंद नहीं करते तो ठीक है, इसे अपने आप में रखें अपने क्रोध या ईर्ष्या को दिखाने की कोई ज़रूरत नहीं है बीटीडब्ल्यू, वॉरेन बफेट सहित सबसे सफल व्यापारी, स्टॉप लॉस का इस्तेमाल न करें। मुझे लगता है कि आप बेहतर शोध करते हैं वैसे भी, मैं Fx बाजार में अपने वर्षों के बारे में झूठ बोला था। तो मुझे चुनौती देने की कोशिश न करें, अचुंग नं, यह सबसे ज्यादा मंद बात है जिसे मैंने कभी एफएफ में पढ़ा है। बुनियादी बातों में एफएक्स में कोई असर नहीं है आप स्टॉप लॉस का इस्तेमाल नहीं करते आपने सिर्फ मेरी अनदेखी सूची बनाई है। ओके वाटेवा लोग जैसे मैंने कहा कि हर व्यापारी का अपना फायदा और तकनीक है लेकिन एक व्यक्ति को कॉल करने से पूरी तरह से अप्रतिरोधी है। ठीक है, मैं क्या कह सकता हूँ im बस एक मंद बनाने मैं मन नहीं शांति और चीयर्स मैं आपको मंद नहीं कह रहा हूं मैं आपके कथन को मंदबुद्धि कहता हूं। क्योंकि यह है कि यह क्या है। यदि आप सभी बीटीडब्ल्यू अच्छे पीएम पर मौलिक नहीं हैं तो आप इसे फंडामेंटल क्यों कहते हैं? कौन बच्चा की तरह काम कर रहा है ओह, हाँ, मुझे पता है कि आप मुझे प्रतिबंध लगा सकते हैं क्योंकि आप किसी कारण से खुदरा मुद्रा निर्माता हैं जंभाई आपको केवल वही चीज करना है जो गोल्ड, ऑयल और EURUSD जैसे चार्ट की तुलना कर रहा है। ओह, वे किसी भी मौके से सहसंबंधित नहीं हैं। कुछ जोड़े शास्त्रीय कैरी व्यापार जोड़े क्यों हैं, क्योंकि ब्याज अंतर की वजह यह है कि मौलिक नरक हां। रैंकिंग में एक नजर में आर्मेनिया में 4 में से 4 9 37 गैर-अंग्रेज़ी खेलों की 69 वीं में 353 में अमाया में गेमिंग ग्रुप, इंक। साइट्ससटैट गेमिंग साइट्स में 83 में से 14 वें स्थान BetConstruct साइट्स में से 57 में से 32 बेट्सओफ्ट गेमिंग लिमिटेड में 323 वें स्थान पर है। ईएलके स्टूडियोज़ एबी साइट्स में 173 में से 20 वीं, एन्ड्रॉर्फ़िन साइट्स में 81 वें स्थान 81 वें यूरो खेलों टेक्नोलॉजी लिमिटेड में 66 वें स्थान पर है। साइट्सर्ट साइटें 23 में से 95 में आईएसoftबेट लिमिटेड के 9 5 में साइटें 855 855 में माइक्रोगमिंग सिस्टम्स लिमिटेड साइट्स 2 में से 25 श्रीस्लॉटी साइट्स में 1148 में 1018 का नेटएन्ट एबी एससी 33 वें 319 में अगली पीढ़ी गेमिंग पीटीआई, लिमिटेड साइटें 18 वीं 131 में नोवामेटिक, एजी साइट्स 51 वें 551 में एनवाईएक्स गेमिंग ग्रुप साइट्स 14 वें 122 प्लेसन साइट्स प्राइमेटिक प्ले लिमिटेड के 92 में से 10 वीं, स्पग़ुओ साइट्स में से 7 में से 1 जगह टॉपग्राम साइट्स में से 14 में से 1 वीं, वर्ल्ड मैनेज लिमिटेड में से 111 में से 5 वीं। साइटें 1 ज़ेस प्ले साइट में 17 में से 387 वां 3539 ऑनलाइन गेमिंग साइट्स में अर्मेनियाई, बल्गेरियाई, अंग्रेजी, फ्रेंच, जॉर्जियाई, ग्रीक, फ़ारसी (फारसी), रूसी और तुर्की।

No comments:

Post a Comment